कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक बार फिर मासूम के साथ दरिंदगी होते-होते बची। घर के बाहर खेल रही 3 साल की मासूम का अपहरण कर युवक उसे अपने साथ ले जा रहा था। लेकिन पड़ोसी की सूझबूझ और पुलिस की सतर्कता से बच्ची सही सलामत आज अपने घर में है।

DA Hike News: सरकारी कर्मचारियों का बढ़ सकता है महंगाई भत्ता, स्थापना दिवस पर सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा

घटनाकोतवाली थाना क्षेत्र के लोहिया बाजार की है। जहां घर के बाहर खेल रही 3 साल की बच्ची के पास युवक आया और उसे चॉकलेट दिलाने के लिए दुकान पर ले गया। जहां बच्ची को पड़ोस की दुकान पर बैठे कल्लू ने देखा था। जब कल्लू को संदेह हुआ तब उसने पूछताछ की, जिसमें युवक ने बताया कि वो टॉफी दिलाने आया था। इसके बाद घर छोड़ देगा।

डीजे की आवाज से परेशान हुई महिला आईएएस: सोशल मीडिया पर जताई पीड़ा, मंदिर के लाउडस्पीकर को लेकर शैलबाला मार्टिन ने उठाए सवाल

वहीं थोड़ी देर बाद जब बच्चे के परिजन उसकी तलाश करते हुए आसपास पूछ रहे थे तो कल्लू ने सब बताया। इसके बाद पुलिस को तुरंत सूचना दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू की और 3 घंटे के अंदर ही बच्ची को बरामद किया। वहीं झांसी रोड थाना क्षेत्र के चंद्रबनी नाका मुड़िया पहाड़ी का रहने वाला आरोपी सचिन को पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m