कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक शिक्षक ने अपनी ही 8 साल की मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। डांस के बहाने कमरे में बुलाकर उसके साथ गलत काम किया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला ग्वालियर के झांसी रोड थाना क्षेत्र का है। जहां रहने वाली 8 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही शिक्षक नीरज प्रजापति ने ज्यादती की। दरअसल, शिक्षक नीरज प्रजापति पीड़िता के ताऊ के मकान में किराए से रहता है। नीरज बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम भी करता है। मासूम भी इसके पास पढ़ने जाती थी। गुरुवार की शाम नीरज ने बच्ची को डांस के बहाने अपने कमरे में बुलाया और फिर कमरे का दरवाजा बंद कर बच्ची के साथ गलत हरकत की।

ये भी पढ़ें: लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: CGST के सुपरिटेंडेंट को 20 हजार की रिश्वत लेते दबोचा, इस काम के बदले मांगी थी घूस

बच्ची जब रोने लगी तो उसने धमका कर भगा दिया। पीड़ित बच्ची ने घर में अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिवार के लोग बच्ची को लेकर झांसी रोड थाने पहुंचे और पुलिस से शिकायत की। बच्ची के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक नीरज प्रजापति के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया और फौरन उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: Wild Animal VIDEO: अजगर ने सियार को निगला, ग्रामीणों में मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे वन अधिकारी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m