मैं दिल्ली अपना सामान लेने आया हूं, किसी राजनेता से मिलने का कार्यक्रम नहीं : कैप्टन अमरिंदर सिंह

निजी काम से दिल्ली आए कैप्टन अमरिंदर सिंह

नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के दिल्ली जाने की खबर जैसे ही आई, वैसे ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. अटकलें लगने लगीं कि वे यहां गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते हैं. वहीं उनके बीजेपी में शामिल होने की अफवाहों का बाजार भी गर्म हो गया. ऊपर से नवजोत सिंह सिद्धू ने भी पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया. माना गया कि इसकी एक वजह ये भी हो सकती है कि कैप्टन को बीजेपी में जाने से रोकना हो. हालांकि इन सारी अफवाहों पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुद बयान देकर विराम लगा दिया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले CM चन्नी, ‘सिद्धू के इस्तीफे की जानकारी नहीं’

 

कैप्टन ने अफवाहों को किया खारिज

 

इन सारी अटकलों पर तब विराम लग गया, जब कैप्टन दिल्ली पहुंचे और सारी अफवाहों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि वे यहां अपना कुछ सामान लेने के लिए आए हैं और उनका किसी भी राजनेता से मिलने का कोई कार्यक्रम नहीं है. कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार ने भी माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की दिल्ली यात्री ‘निजी’ है और ‘अटकलें लगाने की ज़रूरत नहीं’ है.

AAP ने कहा ‘सिद्धू को गरीब का CM बनना बर्दाश्त नहीं’, बीजेपी ने सिद्धू को बताया मिसगाइडेड मिसाइल

 

अपना सामान लेने आए हैं कैप्टन- रवीन ठुकराल

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट्वीट में लिखा, “कैप्टन अमरिंदर सिंह की दिल्ली यात्रा के कुछ ज़्यादा ही अर्थ लगाए जा रहे हैं. वह निजी यात्रा पर हैं और इस दौरान वह कुछ मित्रों से मुलाकात करेंगे और कपूरथला हाउस (दिल्ली में पंजाब के मुख्यमंत्री का आवास) को खाली करेंगे. अनावश्यक अटकलें लगाने की ज़रूरत नहीं है.”

 

Navjot Singh Sidhu Resigns as State Congress Chief

 

गौरतलब है कि आज सिद्धू के पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि सिद्धू अस्थिर शख्स हैं और सीमावर्ती पंजाब राज्य के लिए फिट नहीं हैं.

 

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।