अंतर्राज्यीय अवैध हथियार तस्कर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 7 कट्टे, तीन पिस्टल जब्त

गैंगस्टर विकास दुबे गिरोह से खरीद चुके बंदूक

भिंड। मध्यप्रदेश के भिण्ड में पुलिस ने आज मंगलवार को एक अंतर्राज्यीय हथियार तस्कर गिरोह को गिरफ्तार किया है. गिरोह के चार सदस्यों से पुलिस ने सात कट्टे, तीन पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं. गिरोह के सदस्य उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश के शहरों से अवैध हथियार खरीदकर गुजरात में पांच गुना दामों में बेचते हैं. गिरोह के सरगना ने उत्तरप्रदेश में बिकरू कांड के आरोपित विकास दुबे गैंग से बंदूक खरीदी थी.

इसे भी पढ़ेः उपचुनाव को लेकर CM हाउस में हुई BJP की अहम बैठक, जीत के फार्मूले पर हुई चर्चा

दरअसल, मामला देहात थाना पुलिस क्षेत्र का है. जहां देहात थाना पुलिस ने 25 सितंबर को वाहन चेकिंग में आरोपी ऋषभ भदौरिया निवासी गांधी नगर भिण्ड को पकड़ा था. आरोपी से एक कट्टा, एक कारतूस जब्त किया था. पूछताछ में उसने बताया कि उसने अंतरराज्यीय हथियार तस्कर आकाश कुशवाह गिरोह से कट्टा कारतूस खरीदा है.

इसे भी पढ़ेः MP उपचुनाव: रैगांव सीट पर बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्कर, जानिए क्या है विधानसभा के जातिगत समीकरण

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने आकाश कुशवाह और राकेश जाटव को पकड़ा. आरोपियों से पांच कट्टे, तीन पिस्टल और छह कारतूस जब्त हुए. आकाश और राकेश से पूछताछ के बाद पुलिस ने आज एक और आरोपी अरुण जाटव को पकड़ा है. अरुण के पास से पुलिस ने एक कट्टा, कारतूस जब्त किया है. अरुण को राकेश ने कट्टा कारतूस बेचा था.. पुलिस को उम्मीद है और भी अवैध हथियार जब्त किए जाएंगे.

इसे भी पढ़ेः विवादित बयान के बाद रामेश्वर शर्मा ने राजपूत समाज से मांगी माफी, कांग्रेस बोली- भाजपा नेता का मानसिक संतुलन बिगड़ा

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।