मास्क न लगाने पर पुलिस ने तानी पिस्टल, युवक को दौड़ा-दौड़ा कर मारा, लोगों में गुस्सा

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक बार फिर खाकी वर्दी शर्मसार हुई. यहां वीडियो में पुलिस की गुंडागर्दी साफ दिखाई दे रही है. एक युवक को मास्क न लगाने पर पिस्टल लेकर पुलिस ने जमकर दौड़ाया. युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया. जब एक महिला ने बीच बचाव के लिए आई तो उसे भी पुलिस ने जोरदार धक्का मारकर गिराया. इस घटना से लोगों में भारी गुस्सा दिखाई दे रहा है.

Close Button

वीडियो में बिना मास्क के अस्पताल के आगे खड़े युवक के साथ पुलिसककर्मी मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. युवक को बचाने आए लोगों की बात को भी पुलिसकर्मियों ने अनुसना किया. तीन पुलिस वालों ने युवक की जमकर पिटाई की है. युवक बड़ी मुश्किल से पुलिस की पकड़ से निकलकर भागा.

युवक के पीछे-पीछे सब इंस्पेक्टर पिस्टल लेकर दौड़ते रहे. रास्ते मे आई महिला ने रोका तो सब इंस्पेक्टर ने महिला को भी धक्का मारकर गिरा दिया. आसपास खड़े लोगों ने सब इंस्पेक्टर से युवक को बचाया. पुलिस के बर्ताव से लोगो मे भारी आक्रोश है. इस घटना के विरोध में लोग अस्पताल के आगे जमा हो गए. लोगों ने थाना कटघर की पुलिस दस सराय, पुलिस चौकी इंचार्ज मयंक गोयल पर मारपीट का आरोप लगाया है. हाथ में पिस्टल लिए व महिला को धक्का देते सब इंस्पेक्टर का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. यह वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें – आरोप : डॉक्टर बने जल्लाद, परिजन बोले – मरीज को पीट-पीट कर मार डाला

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।