लखनऊ. उत्तर प्रदेश में बुधवार को प्रदेश के 38 जिलों में भारी बारिश होने को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. 10 से 15 सितंबर तक पूरे प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट है. साथ ही कई इलाकों में बिजली गिरने की संभावना भी जताई है. ऐसे में मौसम विभाग ने लोगों सावधानी बरतने की सलाह दी है.

इसे भी पढ़ें- ‘योगी के क्षेत्र में माफिया राज’! अवैध खनन रोकने खनन अधिकारी ने दी दबिश, फिर दबंगों ने टीम से की मारपीट, खोखले हैं ‘बाबा’ के कानून व्यवस्था के दावे

मौसम विभाग के मुताबिक, 11 सितंबर को 38 जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है. कई जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश होने के आसार हैं. बुधवार को सीतापुर, खीरी, कानपुर देहात, कानपुर नगर, उन्नाव, अलीगढ़, हरदोई, कन्नौज, लखीमपुर मथुरा, हाथरस और कासगंज में भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है.

इसे भी पढ़ें- वाह रेल मंत्री जी! ट्रेन में झरने की सुविधा… AC कोच की छत से अचानक बहने लगा पानी, रेलवे हो रही ट्रोल, देखें VIDEO

साथ ही फिरोजाबाद, जालौन, हमीरपुर, एटा, आगरा, महोबा, झांसी, ललितपुर और आसपास के इलाकों में भारी से बहुत भारी बारिश, जबकि कौशाम्बी, फतेहपुर, बांदा, चित्रकूट,प्रतापगढ़, कुशीनगर, महराजगंज, इटावा, सिद्धार्थनगर, प्रयागराज, फर्रुखाबाद, लखनऊ, बाराबंकी, मैनपुरी, औरैया,शाहजहांपुर, बदांयू बरेली, पीलीभीत और आसपास के इलाकों में भारी बारिश के साथ आकाशीय बिजली की संभावना मौसम विभाग ने जताई है.