Jehanabad School Viral Video: बिहार (Bihar) के जहानाबाद के इश्कबाज शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों सनसनी मचाए हुए है। शिक्षक स्कूल के क्लास रूम में पढ़ाने की जगह एक महिला के साथ किस (चुंबन) लेते हुए दिख रहा है। वहीं खुद ही इसका वीडियो भी बना रहा है। शिक्षक की इस घिनौनी हरकत पर अब विभाग एक्शन में दिख रहा है। हालात यह हो गए हैं कि नौकरी खतरे में पड़ गई है।

सिखों पर राहुल गांधी के बयान से गदगद हुआ खालिस्तानी आतंकी पन्नू- Gurpatwant Singh Pannun

शिक्षा विभाग इस मामले में कार्रवाई करने में जुटा है। शिक्षा विभाग ने आरोपी शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा है और कार्रवाई करने की बात कही है।

Ilhan Omar: अमेरिका में राहुल गांधी ने भारत विरोधी इल्हान उमर से की मुलाकात, जानिए कौन ये महिला जिनसे से मुलाकात के बाद कांग्रेस सासंद विवादों में घिरे

दरअसल, जहानाबाद के धनौती प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक मिथिलेश कुमार एक महिला के साथ बंद कमरे में अश्लील हरकतें करते नजर आ रहा है। इस दौरान गुरु जी ने इश्क करने का वीडियो खुद ही अपने मोबाइल से बनाया है और यही अब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते विभाग में हड़कंप मच गया।

Shimla Masjid Controversy: शिमला में मस्जिद पर हिंदू संगठनों का बड़ा प्रदर्शन, बैरिकेडिंग तोड़ी, सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का किया पाठ, मस्जिद की तरफ बढ़ रहे प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज

आरोपी शिक्षक से मांगा गया स्पष्टीकरण’

इधर इस संबंध में जिला शिक्षा पदाधिकारी रश्मि रेखा ने बताया कि आरोपी शिक्षक की पहचान कर ली गई है। उसका नाम मिथलेश कुमार है। वह प्राथमिक विद्यालय धनौती में पदस्थापित है. वायरल वीडियो के आधार पर डीपीओ स्थापना ने आरोपी शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा है।

पत्नी और 2 बच्चों का सिर धड़ से किया अलग: पत्नी ने चाय बनाने से मना की तो कमरे में बंद कर तीनों को काट डाला, ससुराल फोन कर कहा-लाश ले जाओ- Bhojpur Triple Murder

जांच के बाद होगी कार्रवाई

डीईओ ने कहा कि साथ ही यह पता लगाया जा रहा है कि यह वीडियो कब और कहां का है, स्कूल आवर का है या ऑफ आवर का? वीडियो में दिख रही महिला कौन है? इन तमाम बातों की जांच की जा रही है. जांच के बाद विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. इसको लेकर विभाग एक्शन में है।

वहीं मामले में आरोपी शिक्षक का बयान भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। लोकल न्यूज नैचल से बात करते हुए शिक्षक ने माना की वीडियो में वही है। साथ ही उसने कहा कि वीडियो स्कूल का नहीं है। वो हमारे घर का है। साथ ही मेरे साथ दिख रही महिला मेरी पत्नी है।

महिला डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट में मिला 151 ग्राम वीर्य: पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर डॉक्टर बोले- यह एक शख्स का होना असंभव, बड़ा सवाल- तो क्या कोलकाता रेप केस गैंगरेप है? – Kolkata Doctor Rape-Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H