मेरठ. जिले से हत्या का एक चौकाने वाला मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. जहां भाभी के अवैध संबंधों का देवर ने विरोध तो भाभी ने अपने नाबालिग बेटे से उसका कत्ल करवा दिया. उसके बाद दोनों फरार हो गए. हालांकि, पुलिस नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी मां अभी भी फरार चल रही है.

इसे भी पढ़ें- देख लीजिए ब्रजेश पाठक जी! एक के बाद एक बच्चों को निगल रही गलाघोंटू बीमारी, जानकर भी अनजान जिम्मेदार, ‘बीमार सिस्टम’ का कब होगा इलाज?

बता दें कि पूरा मामला जिले के रसूलपुर मढ़ी का है. जहां भाभी ने देवर को अपने बेटे से मौत के घाट उतरवा दिया. दरअसल, महिला का गांव के कई लोगों के साथ अवैध संबंध थे. जिसको लेकर देवर मना करता रहता था. जिसको लेकर परिवार के बीच कई बार विवाद भी हुआ. बस फिर इसी बात से परेशान भाभी ने हत्या की स्क्रिप्ट लिख कत्ल की वारदात को बेटे से अंजाम दिलवाया.

इसे भी पढ़ें- IAS TRANSFER: 6 जिलों के बदल दिए गए DM, तबादले सूची में 13 अफसरों के नाम, जानिए किसे मिली कहां की जिम्मेदारी…

कैसे की हत्या

प्लानिंग के तहत नाबालिग ने गाड़ी से अपने चाचा का पीछा किया. इसी दौरान सूलपुर मढ़ी गांव के बाहर जंगल में ही गैस एजेंसी के पास मौका पाकर भतीजे ने चाचा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पोल खुल गई. पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया, उसके बाद उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया.