एसआर रघुवंशी, गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले के चाचौड़ा में कुएं में मिली 8 साल की बच्ची की हत्या उसी के पिता ने की थी। इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि हत्या करने से पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ था। सवाल यह उठता है कि जब बच्ची अपने घर में अपनों से सुरक्षित नहीं है तो वह बाहर कैसे सुरक्षित रहेगी। इस घटना ने गुना समेत पूरे प्रदेश को झकझोर कर रख दिया है।   

पुलिस वाला निकला अश्लील वीडियो बनाने वालाः 23 वीं बटालियन में पदस्थ है गिरफ्तार आरोपी जितेंद्र

वहीं इस घटना के बाद चाचौड़ा के पूर्व विधायक और दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा हैं कि चाचौड़ा में एक बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या की घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। पूर्व विधायक ने भागवत गीता का श्लोक बोलते हुए कहा कि यह कलयुग हैं, पाप बढ़ रहे हैं, पाप को नाश करने कल्कि के रूप में कृष्ण का अवतार होगा, जो सभी पापियों का नाश करेगा। हम उस पीड़ित परिवार के साथ हैं, बच्ची को न्याय मिले और दोषी को सजा मिलनी चाहिए। 

दुष्कर्म कर कुएं फेंका था शव

आरोपी पिता ने बताया कि उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर कुएं में शव फेंका था।। बच्ची की मां ने बताया कि वह चाहता ही नहीं था कि इस घर में लड़की पैदा हो। जब से बच्ची पैदा हुई थी, तब से वह उससे नफरत करता था। अपनी पत्नी से उसने कई बार कहा था कि ‘मैं इसे कतई स्वीकार नहीं करूंगा, जब मौका मिलेगा मैं उसे मार दूंगा।’

गुना में मासूम की मौत का मामला: दुष्कर्म के बाद पिता ने की थी हत्या, हाथ-पैर बांधकर कुएं में फेंका था शव

पुलिस की जांच में भी नहीं किया सहयोग

पुलिस के अनुसार बच्ची के लापता होने के बाद से ही उसके पिता पर शक था। इस कारण वह दिनभर घर पर ही रहता था। जांच के दौरान सहयोग भी नहीं किया। गांव वालों से पूछताछ में किसी ने भी उसके प्रति सकारात्मक बात नहीं कही। पूछताछ में पता चला कि आखिरी बार बच्ची को पिता के साथ ही देखा गया था।

खेत ले जाकर रेप किया, फिर तौलिए से हाथ-पैर बांधकर कुएं में फेंका शव

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि पहले तौलिया से बच्ची का एक हाथ और पैर बांधा। इसके बाद उसे कुएं में फेंक दिया। इससे पहले, खेत पर ले जाकर रेप भी किया था। उसने यह भी कहा कि वह लड़का चाहता था। इस कारण जन्म के बाद से ही बच्ची से नफरत करता था।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m