PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज 74वां जन्मदिन है. पीएम मोदी आज, 17 सितंबर को 74 साल के हो गए. उनके जन्मदिन पर बीजेपी देश भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही है. इस मौके पर उन्हें देशभर के दिग्गज नेताओं से बधाईयां भी मिल रही है. देश ही नहीं विदेशों से भी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामना के संदेश मिल रहे हैं. इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक ने भी बधाई दी है.

सीएम योगी ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट करते हुए कहा, ”140 करोड़ देश वासियों के जीवन को सुखमय बनाने के लिए अविराम साधनारत, विश्व के सबसे लोकप्रिय राजनेता, ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के स्वप्न दृष्टा, हम सभी के मार्गदर्शक, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हृदयतल से बधाई!”

सीएम योगी ने कहा, ”Nation First की पावन भावना से ओतप्रोत, अंत्योदय के प्रण और ‘विकसित भारत-आत्मनिर्भर भारत’ के लक्ष्य की सिद्धि को समर्पित आपके जीवन का हर क्षण हमारे लिए प्रेरणा है. आपके अभिभावकत्व में वंचित को वरीयता प्राप्त हुई है. देश आज दुनिया का ग्रोथ इंजन बनने की दिशा में गतिशील है. हमारा लोकतंत्र दिनानुदिन मजबूत हो रहा है.”

बताया अमृतकाल का सारथी

PM Modi Birthday: मुख्यमंत्री ने कहा, आप सच्चे अर्थों में भारत के ‘अमृतकाल के सारथी’ हैं. 25 करोड़ प्रदेश वासियों की ओर से प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि आपको उत्तम स्वास्थ्य तथा सुदीर्घ जीवन की प्राप्ति हो और हम सभी को सदैव आपका मार्गदर्शन प्राप्त होता रहे.”

इसे भी पढ़ें: Ayodhya Ramlala LIVE Darshan 17 September: श्री रामलला सरकार का हुआ दिव्य श्रृंगार, कीजिए अलौकिक दर्शन