रणधीर परमार, छतरपुर। विश्व प्रसिद्ध तिरुपति बालाजी मंदिर के लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी और मछली का तेल मिलाने के खुलासे से हड़कंप मचा हुआ है। तिरुपति लड्डू विवाद पर जमकर सियासत हो रही है। इसी बीच बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने तिरुपति बालाजी मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी के इस्तेमाल के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक बार फिर सोते हुए सनातन प्रेमियों को जागने का आह्वान किया है।

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अगर धर्म विरोधियों के खिलाफ आज आवाज नहीं उठाई गई तो आने वाले समय में आप सबके घरों में मछली का तेल परोसने से कोई नहीं रोक पाएगा। उन्होंने कहा कि जिन हिंदुओं ने तिरुपति बालाजी का प्रसाद लिया है वह 9 दिन का प्रायश्चित करें ताकि शुद्धिकरण की प्रक्रिया हो सके।

ये भी पढ़ें: वक्फ बोर्ड हो सकता है तो हिंदू बोर्ड क्यों नहीं ? पं. धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, MP में जैन समाज के बोर्ड को लेकर की CM की तारीफ, भारत सरकार से की ये मांग

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि यदि कल अपने घर में जानवरों की चर्बी और मछली का तेल पहुंचने से खुद को बचाना है तो रील चलाने और वीडियो बनाने से बाहर आना पड़ेगा। जब हम घर से बाहर निकलकर सनातन धर्म के खिलाफ चलाए जा रहे षड्यंत्र और प्रपंच का डटकर मुकाबला नहीं करेंगे तब तक हम धर्म विरोधियों के षड्यंत्र का शिकार होते रहेंगे।

ये भी पढ़ें: Tobacco in Tirupati Laddu: तिरुपति मंदिर के लड्डू में चर्बी के बाद अब तंबाकू मिलने का दावा..

उन्होंने कहा कि आज देश धर्म विरोधियों और राष्ट्र विरोधी ताकतों से जूझ रहा है। हम सबको एकजुट होकर ऐसो को मुंहतोड़ जवाब देना है। बागेश्वर बाबा ने कहा कि हिंदुओं के खिलाफ एक संयोजित षड्यंत्र चल रहा है। धर्म विरोधी ताकत से लोगों का धर्म भ्रष्ट करने में लगी है, लेकिन ऐसी ताकतों को हम सब मिलकर कामयाब नहीं होने देंगे। जिन लोगों ने तिरुपति का प्रसाद लिया है वह नौ दिनों तक प्रायश्चित करें तो बेहतर होगा ताकि उनका भाव पवित्र हो सके।

ये भी पढ़ें: Tirupati Prasad Controversy: Rambhadracharya का बड़ा बयान, कहा- ‘जल्द लिया जाएगा तिरुपति का बदला’, हिंदू सनातन बोर्ड का भी किए ऐलान

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m