रणधीर परमार, छतरपुर। आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा कि एक महिला कई लोगों से शादी करती है और उनके पैसे लेकर फरार हो जाती है। ऐसा ही एक मामला छतरपुर में 2 महीने पहले सामने आया था। जब फूलचंद कुशवाहा नाम के व्यक्ति ने एसपी ऑफिस में चल रही जनसुनवाई में आवेदन दिया कि उसकी पत्नी के कई पति है, और उसने सब पर केस कर रखे है। साहब अब वो मुझे ब्लैकमेल कर रही है और अब फंसाने की बात कह रही है।

एक महिला ने 6 मर्दों से की शादी! सभी के साथ किया होश उड़ा देने वाला कांड, शख्स ने पुलिस से लगाई गुहार, कहा- मेरी पत्नी से बचा लीजिए साहब…

महिला के खिलाफ मामला दर्ज 

इस मामले में महिला थाने में जांच हुई और फूल चंद की पत्नी विनीता उर्फ ब्रजेश उर्फ सलमा पर महिला थाने में धारा 419 व 420 में मामला दर्ज हो गया है। अब इस मामले ने फिर करवट बदली और महिला ने कोतवाली थाने में फूल चंद के खिलाफ बीएनएसएस की धारा 351, 308(2) के तहत एफआईआर कराई है। जिसे लेकर आज फूल चंद फिर एसपी ऑफिस गुहार लगाने पहुंचा।  

पति बोला आत्महत्या कर लूंगा 

हालांकि फूलचंद कुशवाहा का कहना है कि छतरपुर एसपी अगम जैन ने आश्वासन दिया है कि निश्चित तौर पर इस मामले में सही जांच कराई जाएगी। जो भी गलत होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी। लेकिन फूलचंद का कहना है कि अगर ऐसे ही मेरी पत्नी मुझे प्रताड़ित करती रही तो वो आत्महत्या कर लेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m