अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर क्षेत्र में हुए हादसे के बाद लोगों में काफी आक्रोश है। बीते शुक्रवार की देर शाम यहां दीवार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई थी। वहीं हादसे के बाद आज परिजनों ने शव रखकर उज्जैन-आगर मार्ग पर चक्काजाम कर दिया है। बता दें कि उज्जैन में शुक्रवार शाम को तेज बारिश के बीच महाकाल मंदिर के गेट नंबर चार के पास दीवार ढह गई थी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल है, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। 

उज्जैन में दीवार गिरने से 2 लोगों की मौत: CM डॉ. मोहन यादव ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता का ऐलान

आज शनिवार को मृतक अजय योगी के परिजनों ने शव रखकर मोहन नगर चौराहे पर चक्काजाम कर दिया। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि मृतक के परिवार को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता, सरकारी नौकरी और दोषियों पर कार्रवाई की जाए। लोग मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से भी बात करना चाह रहे थे, लेकिन संभव नहीं हो सका।

सीएम मोहन सहायता राशि का किया है ऐलान 

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने X पर ट्वीट करते हुए लिखा कि उज्जैन में महाराजवाड़ा स्कूल के समीप दीवार गिरने से स्थानीय दो लोगों की मृत्यु की अत्यंत ही दुःखद घटना हुई है। घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने हेतु वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देशित किया है। बाबा महाकाल दिवंगतों की आत्मा को श्री चरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। मध्यप्रदेश शासन की ओर से मृतकों के परिवार को ₹4-4 लाख तथा घायलों को ₹50,000 की आर्थिक सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m