उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक शख्स अपनी मंगेतर से छुपते छुपाते मिलना भारी पड़ गया। मंगेतर ने युवक को मिलने बुलाया। लोकलाज की वजह से युवक ने अपनी पहचान छुपाने के लिए ऐसा तरीका अपनाया कि लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उसे पुलिस के भी हवाले कर दिया।

रेलवे ने यात्रियों को दी बड़ी सौगात: त्योहारी सीजन पर चलेगी 40 स्पेशल ट्रेनें, आसानी से कटेगा सफर 

दरअसल, ताजपुर निवासी वाहिद खान की सगाई कुछ महीने पहले अहमदनगर में रहने वाली एक युवती के साथ हुई। लेकिन सगाई के बाद से ही वाहिद और उसकी होने वाली मंगेतर एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे थे। इसी बीच मंगेतर ने पहली बार वाहिद को मिलने बुलाया। लोकलाज की वजह से वाहिद ने अपनी पहचान छुपाने के लिए बुर्का पहन लिया। इसके बाद वह अहमदनगर की ओर बढ़ने लगा।

बड़ी खबरः कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पहुंचे दिल्ली, प्रदेश कार्यकारिणी की सूची पर लग सकती है मुहर!

आगर रोड पर उसकी चाल ढाल को देखकर कुछ लोगों को उस पर शक हुआ और ये रोका तो वो भागने लगा। जिस पर लोगों का उसपर और शक बढ़ गया। फिर क्या था लोगों ने दौड़ कर उसे पकड़ लिया और बुर्का हटाकर देखा गया तो चौंक गए। स्थानीय लोगों ने पहले उसे फ्रॉड समझकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसे थाना चिमनगंज पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ अपनी पहचान बदलकर गलत पहचान बताने के मामले में धारा 319 में प्रकरण दर्ज किया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m