लखनऊ. हरियाणा के कैथल में सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष में मतदाताओं को वोट करने की अपील की. इस दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, कांग्रेस ने झूठ बोला था कि चुनाव के बाद खटाखट योजना के माध्यम से एक लाख रुपए देंगे. राहुल गांधी जी आज मैदान छोड़कर सफाचट हो चुके हैं वो आ ही नहीं रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- योगी सरकार को’… केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने इस मामले में दे डाली बड़ी चेतावनी, जानिए आखिर ऐसा क्या कह दिया

आगे सीएम योगी ने कहा, समाज को बांटना, मत और मजहब के नाम पर ये कांग्रेस के डीएनए का पार्ट है. जिससे देश को कमजोर किया जा सके. देश कमजोर होगा तो सनातन समाज कमजोर होगा. सनातन समाज कमजोर होगा तो आने वाले पीढी खराब होगी, इसलिए कांग्रेस एड़ी चोटी का जोर लगाती है.

इसे भी पढ़ें- धमाके की गूंज और बिछ गई लाशेंः पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका, 3 लोगों की मौत, 5 गंभीर घायल, मलबे में जिंदगी की तलाश जारी

आगे सीएम योगी ने कहा, जब-जब अत्याचार बढ़ेगा हरि आएंगे. हरियाणा का मतलब हरि का बार-बार आना. कांग्रेस देश को नशे में झोकना चाहती है. कांग्रेस को सनातन से नफरत करती है. समाज को बांटना कांग्रेस की पुरानी नीति है. यह लोग नशे के कारोबारी हैं. ये लोग नशे के कारोबारी आज के चंड-मुंड, महिषासुर हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक