शब्बीर अहमद, भोपाल। भोपाल विकास प्राधिकरण में रिश्वत लेते हुए पकड़ाए बाबू का लॉकर खोल लिया गया। उनके निवास की तलाशी की गई थी, तलाशी में बैंकऑफ़ बरोदा मालवीय नगर शाखा में संचालित लाकर की चाबी जब्त की गई थी। वहीं जब बाबू का लॉकर खुला तो अधिकारियों की भी आंखें चमक उठी, इसमें से करीब 45 लाख रुपए के जेवरात बरामद किए गए है। 

MP CRIME: दुष्कर्म का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, 9 साल की बच्ची से की थी दरिंदगी

बता दें कि भोपाल विकास प्राधिकरण के बाबू तारकचंद्र दास को करीब एक माह पूर्व रिश्वत लेते लोकायुक्त पुलिस ने गिरफ्तार किया था। भ्रष्ट बाबू का बैंक लॉकर को खोला गया है। यह लॉकर मालवीय नगर स्थित बैंक आफ बड़ोदा में था। लॉकर से लोकायुक्त पुलिस को करीब 45 लाख रुपए के जेवरात ​बरामद हुए हैं। पूर्व में बरामद संपत्ति में इसकी रकम भी जोड़ी जाएगी। इससे पहले भोपाल शहर में कई जगह प्लॉट, मकान और होटल के दस्तावेज मिले है। आरोपी टीटी नगर स्थित पंचशील नगर में रहता था। फिलहाल मामले की जांच जारी है। 

40 हजार की रिश्वत लेते हुआ था गिरफ्तार 

लोकायुक्त पुलिस ने 23 अगस्त को बीडीए के बाबू तारकचंद दास​ को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया था। ​​इस कार्रवाई के करीब 40 दिन बाद आरोपी के पत्नी के नाम का बैंक लॉकर खोला गया। आरोपी सहायक ग्रेड-1 तारकचंद दास ने रत्नागिरी प्रोजेक्ट में रहने वाले एक व्यक्ति से लीज रिन्यू करने के नाम पर रिश्वत मांगी थी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m