अनुप मिश्रा, बहराइच. दरगाह थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोग महिला की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जता रहे हैं. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटनास्थल का निरीक्षण सीओ ने किया.

इसे भी पढ़ें- पंगू सिस्टम, हाफती कानून व्यवस्था और… ‘बाबा के राज’ में हर दिन लुट रही बेटियों की इज्जत, 6 साल की मासूम का रेप, खाक छान रही है खाकी ?

बता दें कि पूरी घटना नूरुद्दीन चक गांव के निकट स्थित मुर्गी फार्म के पास की है. जहां शनिवार दोपहर में लोगों ने झाड़ियों में एक अज्ञात महिला का शव देखा. स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद दरगाह थाना पुलिस और सीओ सिटी रमेश कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे. शव की पहचान के लिए आसपास के लोगों से शिनाख्त करवाई गई, लेकिन महिला की पहचान नहीं हो सकी.

इसे भी पढ़ें- छात्र, शिक्षिका और गंदा कामः ट्यूशन टीचर पर दिल हार बैठा 10वीं का छात्र, MMS बनाकर कई बार बनाया शारीरिक संबंध, फिर जो किया…

कुछ स्थानीय लोगों ने जानकारी दी कि महिला को कुछ दिन पूर्व एक झाड़फूंक करने वाले बाबा के साथ देखा गया था, जो क्षेत्र में किराए के मकान में रहते हैं. इससे हत्या कर शव फेंके जाने की संभावना और भी मजबूत हो गई. पुलिस ने उक्त बाबा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. महिला की उम्र लगभग 35 से 40 वर्ष के बीच बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें- UP बहन-बेटियों के लिए सेफ नहीं! 11 साल की लड़की को बाग में खींच ले गया दरिंदा, फिर किया रेप, ‘बाबा’ बेलगाम जुल्म पर कब लगेगी लगाम?

थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार मिश्रा के अनुसार, महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है और जिले के अन्य थानों को फोटो भेजी जा रही है. फिलहाल शव को मर्च्यूरी में रखवा दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक