Demand give Bharat Ratna to Nitish Kumar: जदयू (JDU) ने एक बार फिर बीजेपी (BJP) के ऊपर प्रेशर पॉलिटिक्स का वार किया है। बिहार (Bihar) के सीएम नीतीश कुमार को भारत रत्न देने की मांग की है। पटना में जेडीयू कार्यालय के बाहर एक पोस्टर लगाया गया है, जिसमें नीतीश कुमार को भारत रत्न देने की मांग की हई है।  जदयू की बैठक से पहले यह पोस्टर सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं मामले में आरजेडी का बयान भी सामने आया है। RJD ने इसे दबाव की राजनीति करार देते हुए कहा कि जेडीयू-बीजेपी डील के तहत यह मांग की गई है।

‘हम बंटेंगे तो बांटने वाले महफिल सजाएंगे…’, महाराष्ट्र में PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- वे दलित-आदिवासियों को अपने बराबर नहीं समझते

दरअसल जदयू की नयी राज्य कार्यकारिणी की बैठक पटना में शनिवार को हुई।इस बैठक से पहले पटना की सड़कों के किनारे जदयू नेताओं की ओर से पोस्टर संदेश लागया गया था। बिहार के मुख्यमंत्री व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को भारत रत्न देने की मांग जदयू नेताओं के द्वारा जारी पोस्टर के जरिए की है। पटना की सड़कों पर लगा यह पोस्टर सुर्खियों में है।

Bihar NDA में तनातनी! JDU बोली- ‘केंद्र की सत्ता की चाबी हमारे पास’, BJP भड़की

पोस्टर को जदयू के प्रदेश महासचिव छोटू सिंह के द्वारा लगवाया है। इस पोस्टर में नीतीश कुमार को प्रख्यात समाजवादी और बिहार का विकास पुरुष बताते हुए छोटू सिंह ने उन्हें भारत रत्न देने की मांग की है। जदयू संगठन के नेता के द्वारा यह मांग की गई है।

‘लापता हो गए तेजस्वी’! BJP ने खोजने के लिए पोस्टर जारी कर लिखा..

बता दें कि बिहार में जदयू राज्य कार्यकारिणी की नई टीम बनाए जाने के बाद इस टीम के साथ पहली बैठक है। इस बैठक को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा संबोधित किये जाने की संभावना है। साथ ही कई एजेंडों पर मुहर लग सकती है। इस बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों और सदस्यों सहित करीब 400 लोगों के शामिल होने की संभावना है।

BJP नेता अर्जुन सिंह पर जानलेवा हमला, अपराधियों ने घर पर 15 देसी बम फेंके, कई राउंड की फायरिंग, CISF जवान चोटिल- Arjun Singh

राजद ने साधा निशाना

इसे लेकरआरजेडी ने जेडीयू पर तंज कसा है। आरजेडी ने कहा है कि यह जनता दल यूनाइटेड की राज्य कार्यकारिणी की बैठक नहीं है, यह दबाव की राजनीति है। आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने शनिवार को कहा कि जेडीयू की कार्यकारिणी बैठक में ललन सिंह भी नहीं आए। कई अन्‍य नेता भी नहीं आए। भारतीय जनता पार्टी और जेडीयू के बीच सत्ता हस्तांतरण के लिए 6 महीने की डील हुई थी। जेडीयू ऐसा नहीं कर रही है। बिचौलिया बेचैन हो रहा है इसलिए उन्होंने अपनी मांग रखी है। भारत रत्न दो और सत्ता ले लो।

दिल्ली में मार्शल बहाली पर हाई वोल्टेज ‘ड्रामा’: मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पकड़े भाजपा MLA के पैर, तस्वीर वायरल

वहीं, जेडीयू के ‘2025 में फिर नीतीश कुमार’ के नारे पर हमला बोलते हुए आरजेडी ने कहा कि बिहार नीतीश कुमार से ऊब चुका है, अबकी बार तेजस्वी सरकार।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H