सुनील जोशी, अलीराजपुर। मध्य प्रदेश में नवरात्रि का पर्व बड़े ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है। नवरात्रि में गरबा की भी अलग ही धूम देखने को मिल रही है। इसी बीच दो दिन पहले अलीराजपुर जिले में गरबा देख कर घर लौट रही महिला से छेड़खानी और मारपीट की घटना सामने आई थी। जिसके बाद जिले भर में पुलिस सतर्क नजर आ रही है। इसके बाद से ही पुलिस अधीक्षक प्रमुख और बड़े गरबा पंडालो में पहुंचे रहे हैं।

हिंदू युवती के साथ गरबा खेलता मिला आमिर: बालाघाट से युवती को बहला फुसलाकर ले आया था इंदौर, मोबाइल में मिले कई हिंदू लड़कियों के साथ अश्लील चैट

दरअसल, गरबा देखकर लौट रहे माली दंपति के साथ मुस्लिम युवाओं ने छेड़खानी और मारपीट की घटना सामने आई थी। घटना के बाद जमकर हंगामा भी हुआ। घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर एसपी ने मौके पर पहुंच कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। वहीं 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना ने बाद से ही पुलिस जिले भर में सतर्क है।

झांकी को लेकर आपस में भिड़े भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता: देर रात थाने का घेराव, किया जमकर हंगामा, 10 थानों की पुलिस ने संभाला मोर्चा

पुलिस अधीक्षक प्रमुख और बड़े गरबा पंडालो में पहुंचे रहे हैं। गरबा पंडाल की सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया जा रहा है। वही देर रात में जोबट पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस सतर्क है। गरबा पंडाल की सुरक्षा व्यवस्था देखी जा रही है। वही आयोजकों से चर्चा भी की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m