कुमार इंदर, जबलपुर। मध्यप्रदेश में गुंडा बदमाशों के खिलाफ बुलडोजर चलने के बाद भी आपराधिक गतिविधियों में कमी नहीं आ पा रही है। इसी कड़ी में जबलपुर शहर के बदमाश बेखौफ और बेलगाम होते जा रहे हैं। रंगदारी नहीं दी तो बदमाश ने अपने साथियों के साथ युवक पर हमला बोल दिया। पनागर मुख्य बाजार में खड़े युवक पर बदमाश ने जानलेवा हमला किया। मारपीट और हमले के दौरान का वीडियो सामने आया है।

शहर में बदमाश बेखौफ और बेलगाम होते जा रहे हैं, इन्हें ना तो पुलिस का खौफ रहा ना ही कानून का डर यही वजह है कि आए दिन बदमाशी खुलेआम देखो होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं जबलपुर में फिर से एक ऐसा ही रंगदारी का मामला सामने आया है जहां पर शराब के पैसे ना देने पर आरोपियों ने एक शख्स को पहले तो बुरी तरह मारपीट की फिर उसे पर चाकू से हमला कर दिया।मामला पनागर थाना अंतर्गत पनागर के मुख्य बाजार स्थित दारू की दुकान का है जहां पर शराब पीने को पैसे को लेकर विवाद में बेखौफ बदमाशों ने एक शख्स के साथ मारपीट करते हुए उस पर चाकू से हमला कर दिया। मारपीट और हमले के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है।

500 रुपए की मांग कर रहा था

वीडियो में एक युवक चाकू लेकर हमले की कर कोशिश करता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है की शराब पीने के लिए हमलावर आरोपी, अमखेरा निवासी दीपक कोरी से 500 रुपए की मांग कर रहा था जब पीड़ित युवक ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो आरोपी काजू कोल ने अपने दोस्तों के साथ दीपक कोरी से मारपीट शुरु कर दी। हमले में अमखेरा निवासी दीपक कोरी बुरी तरह घायल हो गया जिसने पनागर थाने में पुरे मामले की शिकायत दर्ज कराई है वहीं शिकायत पर पुलिस ने हमला करने वाले आरोपी काजू कोल के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है।

Ratan Tata Passes Away: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि, कहा- मेरे मार्गदर्शक नहीं रहे

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m