Cars To Employees As Diwali Gifts: दिवाली बस कुछ ही दिनों में आने वाली है. दिवाली पर कंपनियां अपने कर्मचारियों को तोहफा भी देती हैं. ऐसे में चेन्नई की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को महंगी कारें और बाइक गिफ्ट की हैं. इस कंपनी का नाम टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस है.

यह कंपनी स्ट्रक्चरल स्टील डिजाइन और डिटेलिंग सर्विस से जुड़ा कारोबार करती है. चेन्नई की टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 28 कारें और 29 बाइक गिफ्ट की हैं. इनमें हुंडई, टाटा, मारुति सुजुकी और मर्सिडीज बेंज जैसी कारें शामिल हैं.

कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को तोहफे में कारें मिलीं

चेन्नई की इस कंपनी ने अपने उन कर्मचारियों को कारें गिफ्ट की हैं जो 9 साल से ज्यादा समय से कंपनी में काम कर रहे हैं. वहीं, उन कर्मचारियों को बाइक गिफ्ट की गईं जो 7 साल से ज्यादा समय से काम कर रहे हैं.

कंपनी के मालिक श्रीधर कन्नन ने कहा, “हम कंपनी की सफलता में उनके (कर्मचारियों) अथक प्रयासों के लिए अपनी सराहना दिखाना चाहते थे. हमारा मानना ​​है कि हमारे कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि कंपनी ने कर्मचारियों के योगदान को उनके प्रदर्शन और कंपनी में उनके द्वारा काम किए गए वर्षों की संख्या के आधार पर मापा है. उन्होंने कहा, “हमारे कर्मचारियों ने असाधारण प्रतिबद्धता और समर्पण का प्रदर्शन किया है. हमें उनकी उपलब्धियों पर गर्व है.”

कंपनी शादी के लिए 1 लाख रुपये देगी

इतना ही नहीं, चेन्नई की यह कंपनी अपने कर्मचारियों को शादी के लिए भी पैसे दे रही है. कंपनी के मालिक श्रीधर कन्नन ने कहा कि अगर कोई कर्मचारी शादी कर रहा है, तो कंपनी सहायता के लिए 1 लाख रुपये देगी.