कुमार इंदर, जबलपुर. नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार (Leader of Opposition Umang Singhar) जबलपुर दौरे पर हैं. जहां उमंग सिंघार ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) को संबोधित करते हुए डॉ मोहन यादव की सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में अराजकता का माहौल है और मुख्यमंत्री लापता हैं.

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा प्रदेश में अराजकता का माहौल है. कानून-व्यवस्था की कोई खैर खबर लेने वाली स्थिति नहीं है. मुख्यमंत्री कभी हरियाणा, बिहार तो कभी यूपी प्रचार में जाते हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश की इनको चिंता नहीं है, प्रदेश के मुद्दों पर मोहन यादव जी अब मोहन यादव नहीं रहे अब मौन यादव हो गए हैं.

बीजेपी के सदस्यता अभियान की खुली पोल

वहीं भाजपा के सदस्यता अभियान पर नेता प्रतिपक्ष ने तंज कसते हुए कहा कि सदस्यता अभियान की पोल खुद विधायक अजय विश्नोई ने खोल दी है. ठेके पर सदस्यता अभियान प्रदेश में चल रहा है. कॉलेजों में दबाव बनाकर सदस्य बनवाये जा रहे हैं. सदस्यता के लिए कई जिले के कलेक्टरों पर भी दबाव बनाया जा रहा है.

उमंग सिंघार ने बीजेपी के घोषणा पत्र पर बोला हमला

उमंग सिंघार ने बीजेपी के घोषणा पत्र को लेकर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भाजपा अपने घोषणा पत्र को गीता और रामायण बताती है लेकिन उस पर अमल नहीं करती है. लाडली बहनों को 3000 महीना देने का वादा अब तक अधूरा है. 3100 रूपए में धान खरीदने की बात कही गई थी, लेकिन अब तक पॉलिसी नहीं बनी.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सोयाबीन की फसल उत्पादन का 20% भी सरकार नहीं खरीदती है. स्मार्ट मीटर लगाने के नाम पर प्रदेश में भ्रष्टाचार हो रहा है. उन्होंने कहा कि स्मार्ट मीटर लगाने का मुद्दा विधानसभा में उठाया जाएगा.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m