उत्तराखंड के मसूरी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक कर्मचारी द्वारा अनोखे तरीके से आत्महत्या करने का मामला तेजी से वायरल हो रहा है. इस कर्मचारी ने पहले साड़ी पहनी, फिर मेकअप किया और लिपस्टिक, काजल लगाने के बाद फांसी के फंदे से झूल गया. इस आत्महत्या की वजह को पुलिस सेक्सुअल डिसऑर्डर समेत अन्य एंगल से भी जांच कर रही है.

दरअसल, लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी के 22 वर्षीय कर्मचारी का शव गुरुवार को सरकारी क्वार्टर में फंदे से लटका मिला है. युवक ने साड़ी पहनने के साथ ही महिलाओं का पूरा मेकअप कर रखा था. पुलिस आत्महत्या की वजह सेक्सुअल डिसऑर्डर समेत अन्य कारणों की जांच कर रही है. इससे पहले इसी साल पंतनगर में एयरपोर्ट के असिस्टेंट मैनेजर का शव भी महिला के लिबास और श्रृंगार में फंदे से लटका मिला था. Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

इस मामले में मसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि 22 साल के अनुकूल रावत श्रीनगर गढ़वाल के उफल्डा का रहने वाला था. अनुकूल की डेढ़ साल पहले लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी (एलबीएस) में एमटीएस (मल्टी टॉस्किंग स्टॉफ) में नौकरी लगी थी. वह एलबीएस के हैप्पी वैली स्थित सरकारी क्वार्टर में अकेले रह रहा था.

वहीं, जब अनुकूल गुरुवार को ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तब तलाश की गई. स्टॉफ को उसका कमरा अंदर से बंद मिला. पुलिस के पहुंचने के बाद कारपेंटर ने दरवाजा तोड़ दिया. अंदर साड़ी पहने और महिलाओं के मेकअप में अनुकूल का शव रस्सी से बनाए फांसी के फंदे पर लटक रहा था. पुलिस ने वीडियोग्राफी और फोटाग्राफी करवाते हुए फंदा काटकर शव को नीचे उतरा. Read More – Bhool Bhulaiyaa 3 का नया पोस्टर आया सामने, दीवाली पर खुलेगा तंत्र और मंत्र के साथ बंधा दरवाजा …

अनुकूल यहां सरकारी क्वार्टर में अकेले ही रहता था. वह आस-पड़ोस में रहने वाले दूसरे कर्मचारियों से भी बहुत ज्यादा बात नहीं करता था. मसूरी कोतवाल चौधरी ने बताया कि गांव में रह रहे अनके परिजनों को सूचना दे दी गई है. वह रात तक मसूरी पहुंच रहे हैं. आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है.