दिल्ली. मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना की कोरोना से अस्पताल में भर्ती थे. अब खबर मिल रही है कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई है. लंबे समय तक जी न्यूज में एंकर रहे रोहित इन दिनों आज तक न्यूज चैनल में एंकर के तौर पर काम कर रहे थे.

रोहित सरदाना की मौत को लेकर पत्रकार सुधीर चौधरी ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि एंकर रोहित सरदाना की मौत हार्ट अटैक से हुई है. हालांकि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

सुधीर चौधरी ने ट्वीट किया, ‘अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा का फोन आया. उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे. हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी. ये वायरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी. इसके लिए मैं तैयार नहीं था. यह भगवान की नाइंसाफ़ी है. ॐ शान्ति.’

इसे भी पढ़ें- आपदा में अवसर: मेडिकल स्टोर में दवाओं की कालाबाजारी, बिक रहा था नकली सैनिटाइजर, छापेमार कार्रवाई के बाद दुकान सील 

लंबे समय से टीवी मीडिया का चेहरा रहे स्व. सरदाना इन दिनों ‘आज तक’ न्यूज चैनल प्रसारित होने वाले शो ‘दंगल’ की एंकरिंग करते थे. 2018 में ही रोहित सरदाना को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था.

आप खाने-पीने के शौकीन हैं? तो ये खबरें जरूर पढ़े

  1.  Video: रेस्टॉरेंट स्टाइल में घर पर ही ऐसे बनाए पनीर टिक्का मसाला
  2.   Perfect पानी पुरी बनाने की पूरी रेसेपी, देखे वीडियो
  3. Video: रूई जैसे इडली बनाएं घर में, जाने सिक्रेट रेसेपी
  4. रेस्टॉरेंट से भी टेस्टी घर में बनाएं पनीर करी, देंखे Video…
  5. घर पर ट्राय करें आलू और पनीर का ये स्नैक्स, खा कर आ जाएगा मजा…