CM Yogi in Ambedkar Nagar: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अंबेडकरनगर दौरे पर पहुंचे. जहां सीएम योगी ने अंबेडकरनगर की जनता को 1231 करोड़ की लागत वाली 6778 परियोजनाओं की सौगात दी. साथ ही अपने संबोधन के दौरान योगी ने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सत्ता तो विरासत में मिल सकती है, लेकिन बुद्धि नहीं.

पेशेवर दंगाई हैं ये: CM योगी

सीएम योगी ने कहा कि यूपी में बेटी का सम्‍मान और सुरक्षा हमारी जिम्‍मेदारी है. आज सुरक्षा का वातावरण है. 2017 के पहले यूपी में क्या होता था. माफियाओं की समानांतर सरकारें चलती थीं. पहले गरीबों की आवाजों को दबाया जाता था, 2017 के बाद माफियाओं की छुट्टी हो गई है. इतना ही नहीं, योगी ने सपा के नेताओं को पेशेवर दंगाई बताया और कहा कि समाजवादी पार्टी के लोगों को अवसर मिलेगा तो फिर डकैती, लूटपाट शुरू हो जाएगी… पर्व और त्योहारों में विघ्न-बाधा शुरू हो जाएगी.

यूपी में गुंडा माफिया भाग रहे हैं

मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी में गुंडों की फौज होती थी, गुंडे माफिया यमलोक की ओर प्रस्थान कर जाएंगे. बीजेपी आने के बाद माफिया भागे हैं. यूपी में गुंडा माफिया भाग रहे हैं. आज यूपी में अपराधियों का अंत हो रहा है, जो बचे हैं वह अंतिम यात्रा की तैयारी कर रहे हैं.

सत्ता विरासत में मिल सकती है, बुद्धि नहीं

जनसभा में सीएम योगी ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सत्ता विरासत में मिल सकती है, बुद्धि नहीं. सरकार चलाने के लिए जज्बा चाहिए होता है, सपा सरकार में अराजकता थी. डकैत के मारे जाने के बाद सपा को दर्द हो रहा है. हमने यूपी को माफिया मुक्त प्रदेश बनाया है. उन्होंने कहा कि सत्ता चलाने के लिए दिल और दिमाग चाहिए. समाज को जाति के नाम पर बांटने की कोशिश की जा रही है.

CM Yogi in Ambedkarnagar: गौरतलब है कि सीएम योगी एक महीने में तीसरी बार अंबेडकनगर पहुंचे. जहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अंबेडकरनगर की धरती ऋषि-मुनियों की धरती है. अयोध्‍या प्रांत की धरती है. कई ऋषि-मुनियों ने अपनी साधना से इस धरती को पवित्र किया.

ये भी पढ़ें: Sultanpur Encounter: सपा अध्यक्ष के पोस्ट पर चाचा शिवपाल क्या बोले? BJP बोली- बचे अपराधी अगर अखिलेश के संपर्क में हो तो…

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक