CM Yogi in Ambedkarnagar: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अंबेडकरनगर दौरे पर पहुंचे. जहां सीएम योगी ने अंबेडकरनगर की जनता को 1231 करोड़ की लागत वाली 6778 परियोजनाओं की सौगात दी. साथ ही अपने संबोधन के दौरान योगी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राम-भक्तों का लहू बहाने वाले, क्या अयोध्या धाम में श्री राम मंदिर का समर्थन करते क्या?

दरअसल, सीएम योगी आज जिले के कटेहरी पहुंचे. जहां सीएम योगी ने कहा कि देश में गणेश उत्सव मनाया जा रहा है और अंबेडकर नगर को इतनी बड़ी सौगात मिल रही है. यह धरती ऋषियों की धरती है. यह कर्म साधना की धरती है. मैं ऐसी पावन धरा को कोटि कोटि नमन करता हूं.

राम-भक्तों का लहू बहाने वाले, क्या…?

मुख्यमंत्री ने कहा अगर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली मोदी सरकार तुष्टिकरण की नीति पर चलती तो कश्मीर से धारा 370 समाप्त हो पाती क्या? कांग्रेस और सपा… ये सभी देश की सीमा पर राजनीति कर रहे हैं. राम-भक्तों का लहू बहाने वाले, क्या अयोध्या धाम में श्री राम मंदिर का समर्थन करते? क्या अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के पक्षधर थे? भारत की आस्था का सम्मान होना था. लेकिन बीजेपी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के संकल्प को पूरा करने का काम किया.

ये भी पढ़ें: CM Yogi in Ambedkar Nagar: सपा पर योगी का कड़ा प्रहार, कहा- ‘सत्ता विरासत में मिल सकती है, बुद्धि नहीं’

माफियाओं की छुट्टी हो गई

सीएम योगी ने कहा कि यूपी में बेटी का सम्‍मान और सुरक्षा हमारी जिम्‍मेदारी है. आज सुरक्षा का वातावरण है. 2017 के पहले यूपी में क्या होता था. माफियाओं की समानांतर सरकारें चलती थीं. पहले गरीबों की आवाजों को दबाया जाता था, 2017 के बाद माफियाओं की छुट्टी हो गई है.

समाजवादी पार्टी में गुंडों की फौज होती थी

मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी में गुंडों की फौज होती थी, गुंडे माफिया यमलोक की ओर प्रस्थान कर जाएंगे. बीजेपी आने के बाद माफिया भागे हैं. यूपी में गुंडा माफिया भाग रहे हैं. आज यूपी में अपराधियों का अंत हो रहा है, जो बचे हैं वह अंतिम यात्रा की तैयारी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Sultanpur Encounter: सपा अध्यक्ष के पोस्ट पर चाचा शिवपाल क्या बोले? BJP बोली- बचे अपराधी अगर अखिलेश के संपर्क में हो तो…

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक