अनिल सक्सेना, रायसेन. मध्य प्रदेश के रायसेन से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक बेटे ने अपने पिता की सोते समय गले पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में आग की तरह सनसनी फैल गई है. फिलहाल मौके पर पहुंची ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

कुल्हाड़ी से हमला कर की हत्या

दरअसल, पूरा मामला सिलवानी थाना क्षेत्र के ग्राम तिनघरा के पटपरी टोला का है. जहां रात लगभग 2 बजे गोलू ऊर्फ रामचरण अपने पिता बंशीलाल आदिवासी पर कुल्हाड़ी से गले पर हमला कर दिया. जिससे बुरी तरह घायल हो गए. जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में एंबुलेंस से सिविल हॉस्पिटल सिलवानी लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस ने मृतक के बेटे श्रीराम आदिवासी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी गोलू ने को गिरफ्तार भी कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है, जिसका गाडरवारा में इलाज चल रहा है.

किसी और के साथ भाग चुकी है आरोपी की पत्नी

मृतक के दो बेटे श्रीराम और गोलू उर्फ रामचरण आदिवासी हैं. आरोपी गोलू उर्फ रामचरण का विवाह हो चुका है, उसकी पत्नी एक साल पहले किसी के साथ भाग गई. साथ ही वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m