एक बीजेपी नेता का महिला के साथ संदिग्ध हालत का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहे नेता ने खुद इसकी पुष्टि की है कि वीडियो में वो ही दिखाई दे रहे है. हालांकि इसके पीछे उन्होंने साजिश की बात कही है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उक्त वीडियो खुद नेता जी ने ही एक वाट्सअप ग्रुप में डाला और बाद में उसे डिलीट करने की कोशिश की. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. (Nathe Khan Ka Viral Video )

 ये नेता कोई और नहीं बल्कि राजस्थान के भाजपा देहात अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष के पद पर रहे नत्थे खां पठान है. वैसे तो नेता जी की उम्र 64 वर्ष है, लेकिन वीडियो में वे अपने उम्र से आधी उम्र की एक महिला के साथ दिखाई दे रहे है जिसे वे अपनी चौथी पत्नी बता रहे है. Nathe Khan Ka Viral Video

उक्त वायरल वीडियो 6 मिनट 50 सैकेंड का बताया जा रहा है. वीडियो में नेता जी के हाथ में मौजूद गिलास में कुछ पेय पदार्थ को वे बार-बार पीते भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद उक्त बीजेपी नेता ने कहा है कि ये उनका व्यक्तिगत जीवन है. समाजसेवों होने के कारण घर पर कई लोगों का आना जाना रहता है. किसी ने उनके मोबाइल से बीडियो वायरल कर दिया है. ये शर्मनाक है और वे इसकी जांच कराएंगे. पठान ने आरोप लगाया कि उनका राजनीतिक जीवन खत्म करने वाले लोगों ने जानबूझकर उनकी छवि को बिगाड़ने के लिए इस वीडियो को वायरल किया है.

BJP के कद्दावर नेता रहे हैं नत्थे खान (Nathe Khan Ka Viral Video)

नत्थे खान की छवि BJP में कद्दावर नेता के तौर पर रही है. 10 साल में तीसरी बार पठान को मोर्चा जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली है. उनके परिवार का राजनीति में दबदबा रहा है. उनकी बहू आसमां खान 2015 में कुराबड़ में भाजपा के टिकट पर पंचायत समिति की सदस्य बनीं. इसके बाद पार्टी से बगावत कर निर्दलीय प्रधान बनीं.