नितिन नामदेव, रायपुर। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिव जरिता लैटफलांग के भाजपा नेताओं पर महिला उत्पीड़न में संलिप्त होने के आरोप पर बीजेपी प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि जरिता का बयान अपने पाप को छुपाने वाला है. जब व्यक्ति खुद कटघरे में खड़ा होता है, तो सामने वाले पर आरोप लगाता है. इसे भी पढ़ें : कांग्रेस की प्रभारी सचिव जरिता लैतफलांग ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- महिला उत्पीड़न के केस में हर जगह भाजपा के नेता, उनके बेटे और रिश्तेदार शामिल…

बीजेपी प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने कहा कि पिछले 5 वर्षों के आंकड़ों का आकलन करें, तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा. कांग्रेस की वापसी क्यों नहीं हो रही है. आत्मलोकन करने की आवश्यकता है. जिस तरीके से भ्रष्टाचार, अपराध, हत्या, नशा हुआ, वो पिछले 5 वर्षों में नहीं हुआ.

बीजेपी के सदस्यता अभियान पर संजय श्रीवास्तव ने कहा कि बीजेपी की सदस्यता अभियान को महापर्व के रूप में मनाते हैं. बीजेपी की ताकत उनके सदस्य के बदौलत है. केंद्र में 10 करोड़ प्लस का लक्ष्य रखा गया है. प्रारंभिक 15 दिन में हमेशा से अधिक सदस्य बने हैं. हमारे कार्यकर्ता काम कर रहे हैं, आम लोगों का भी झुकाव भाजपा की ओर है.

कांग्रेस के महिला सदस्यता अभियान चलाए जाने पर बीजेपी प्रदेश महामंत्री ने कहा कि कांग्रेस का कोई भी अभियान पैसे से प्रारंभ होता है. अब तो कांग्रेस के विस्थापन का समय आ गया है. कांग्रेसी बीजेपी की नकल करने की कोशिश करते हैं, लेकिन नकल के लिए भी अकल की जरूरत होती है.