उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां बीवी को उसके आशिक की बाहों में देख शौहर आपा खो बैठा और देखते ही देखते धारदार हथियार से वार कर पत्नी के प्रेमी का कत्ल कर दिया. इतना ही नहीं, शौहर ने पत्नी पर भी अनगिनत वार किए.

दरअसल, पूरा मामला केसरगंज का है. जहां ट्रक ड्राइवर हलीम अहमदाबाद ट्रक लेकर गया हुआ था. बीती रात वह अचानक घर आया तो घर में बीवी ख़तिबुन्ननिशा अपने प्रेमी गुड्डू सुलेमान संग रंगरलियां मना रही थी. पत्नी को प्रेमी के बाहों में देखते हुए हलीम का खून खौल गया.

थाना कैसरगंज क्षेत्र के गुड्डू (पुत्र सुलेमान) का कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र की खतीबुन्निशा नाम की विवाहित महिला के साथ अफेयर चल रहा था. बीती शाम खतीबुन्निशा ने अपने प्रेमी गुड्डू को ससुराल में अपने घर बुला लिया. दोनों कमरे में थे.

खिड़की झांककर देखा तो खौल उठा खून

बताया जा रहा है कि घर का दरवाजा बंद होने पर हलीम को कुछ शक हुआ. उसने घर की खिड़की से जब भीतर देखा तो पत्नी खतीबुन्निशा और उसका प्रेमी दोनों आपत्तिजनक अवस्था में थे. जिसकी बाद गुस्से में हलीम ने गुड्डू पर हमला बोल दिया. इस दौरान दोनों में जमकर मारपीट हुई.

बांके से की बीवी के प्रेमी की हत्या

गुस्से में हलीम ने गुड्डू क़ी हत्या कर दी. ख़तिबुन्ननिशा क़ी हालत गंभीर है. मामले में बहराइच के एसपी सिटी ने बताया कि अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ देखकर पति और प्रेमी के बीच मारपीट हुई, जिसमें पति ने घर में रखे बांके से प्रेमी की हत्या कर दी.

शौहर और बीवी भी घायल

एसपी सिटी के मुताबिक, घटना में पति-पत्नी भी घायल हुए हैं जिनका इलाज चल रहा. फिलहाल, डेड बॉडी को रिकवर कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही कराई जा रही है.

इसे भी पढ़ें: फिरोजाबाद पटाखा फैक्ट्री विस्फोट अपडेट: गोदाम में विस्फोट से मलबे में तब्दील हुए कई मकान, 5 लोगों की मौत