सुधीर दंडोतिया,राकेश चतुर्वेदी, दादरी/ भोपाल।  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार का मोर्चा संभाल लिया है। गुरुवार को सीएम मोहन यादव ने हरियाणा के चरखी दादरी विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी सुनील सांगवान के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों गिनाई। साथ ही कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

हरियाणा में गरजे CM मोहन: बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में किया प्रचार, कहा- हम भगवान की जयकार करते हैं तो विरोधियों के पेट में दर्द क्यों

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना 

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने चुनावी जनसभा में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आप भूलना मत ये कांग्रेस पार्टी वही है, जिनके लिए पाकिस्तान से आवाज आती है। कांग्रेस और उनके समर्थन वाले धारा 370 हटाने की बात का विरोध कर रहे हैं। पाकिस्तान उसका समर्थन कर रहा है। 

भारत में राजनीति करना है तो भारत के लोगों का समर्थन ले लो

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अरे भारत में राजनीति करना है तो भारत के लोगों का समर्थन ले लो। तुम पाकिस्तान का समर्थन लोगे तो पाकिस्तान में राजनीति करो। उन्होंने जनता से कहा कि हमारे घर के बच्चे सीमा पर खड़े होकर के पाकिस्तान के सैनिक के साथ अपने खून की एक-एक बूंद की बाजी लगाकर लड़ते हैं। ये ( कांग्रेस) वोट की खातिर गलत मार्ग पर चलकर के हमारे खून को अपमानित करती हैं। हमारे देश को अपमानित करते हैं और हमारी सेना को लज्जित करते हैं। पूरा देश इनकी इस भावना का विरोध करता है। उन्होंने कहा कि जो भारत के खिलाफ जाएगा जनता उसको सबक जरूर सिखाएगी।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H