Lalan Singh On Mysore-Darbhanga Bagmati Express Accident: तमिलनाडु (Tamil Nadu) में शुक्रवार (11 अक्टूबर) को एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। तिरुवल्लूर में मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस (Mysore Darbhanga Express) मालगाड़ी से टकरा गई। इस दौरान एक्सप्रेस ट्रेन के दो डिब्बों में आग लग गई, जबकि 12 से 13 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे में करीब 20 लोग गंभीर रूप से घाायल हो गए है। वहीं बागमति एक्सप्रेस के मालगाड़ी से टकराने पर केंद्रीय मंत्री ललन सिंह का असंवेदनशीलता वाला बयान सामने आया है। ललन सिंह ने कहा कि अरे होता रहता है ट्रेन एक्सीडेंट। यह सब करवाया जा रहा है।

राहुल गांधी से छिन जाएगी नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी! BJP के दावे ने कांग्रेस की बढ़ाई बेचैनी, ये है पूरा मामला- BJP Big Claims On Rahul Gandhi

तमिलनाडु में हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री ललन सिंह का बयान का लोग सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे हैं। वहीं उनके इस बयान को कांग्रेस ने भी सोशल मीडिया एक्स पर शेयर किया है।

नायब सिंह सैनी को मिली जान से मारने की धमकी, 17 अक्टूबर को हरियाणा के सीएम की शपथ लेने वाले हैं सैनी

कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री के बय़ान का वीडियो जारी करते हुए लिखा कि- ‘अरे होता रहता है ट्रेन एक्सीडेंट’ मोदी सरकार के मंत्री ललन सिंह ने तमिलनाडु में हुए ट्रेन हादसे पर ये बात कही. देश में आए दिन ट्रेन हादसे हो रहे हैं, लोगों की जान जा रही, लोग घायल हो रहे हैं. और नरेंद्र मोदी के संवेदनहीन मंत्री इसे ‘छोटी घटना’ बताकर पल्ला झाड़ रहे….. शर्मनाक!

रामलीला करते समय ‘कुंभकर्ण’ को मंच पर आया हार्ट अटैक, हमेशा के लिए ‘सो गया’- Kumbhakarna Death in Ramlila

बता दें कि मीडिया ने बिहार के केंद्रय मंत्री ने ट्रेन हादसे पर जब सवाल किया तो ललन सिंह ने कहा कि- हम लोग माता रानी से आराधना करते हैं कि बिहार में सुख-शांति, समृद्धि बनी रहे. जैसे पिछले 20-22 वर्षों से बिहार में आपसी भाईचारे का भाव बना है, ये सदैव ऐसे ही बना रहे। इस बीच उन्होंने एक गंभीर बात कह दी, जिसने सनसनी पैदा कर दी है। उन्होंने कहा रेल हादसे का क्या है, ट्रेन एक्सीडेंट्स तो होते रहते हैं. उनका कहना है कि ये दुर्घटना जानबूझकर कराई जा रही हैं। इसकी जांच रेलवे मंत्रालय कर रही है और जल्द ही इस पर कार्रवाई होगी।

बाबा सिद्दीकी ने शाहरुख-सलमान खान की दुश्मनी खत्म करवाई थी, लग्जरी गाड़ियों-जूलरी का था शौक, जानें कितनी थी नेटवर्थ- Baba Siddique Murder Case

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने रेलवे अधिकारियों से की बात
इधर हादसे की जानकारी मिलते ही रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने रेलवे अधिकारियों से बात की और मामले के जांच का आदेश दिया। रेलवे अधिकारी की टीम ट्रेन हादसे की जांच में जुटी है, फिलहाल इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H