शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी भोपाल में एक युवक को उसी के ऑफिस में काम करने वाली महिला ने झुठे दुष्कर्म केस में फंसा दिया। खुद को कुंवारी बताकर प्यार का झूठा नाटक किया। साथ घूमने के दौरान प्रपोज कर सेल्फी ली। इस दौरान युवक को महिला के पहले से शादीशुदा होने की सच्चाई पता चल गई। जिसके बाद शातिर लड़की ने उसे ब्लैकमेल करके 5 लाख रुपए ऐंठ लिए और दुष्कर्म की झूठी शिकायत दर्ज करा दी। मामला सुखी सेवनिया थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, तेलंगाना के रहने वाले युवक ने अपनी सहकर्मी पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया कि महिला उसे ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपए ऐंठ चुकी थी। इसके बाद और 5 लाख रुपयों की मांग कर रही थी। मांग पूरी न करने के बाद उसने छोला मंदिर के महिला थाना में रेप का केस दर्ज करा दिया। जिसके बाद फरियादी ने कोर्ट में ब्लैकमेलिंग की प्राइवेट कंप्लेंट फाइल की थी। कोर्ट ने इस मामले की जांच के आदेश दिए थे। जांच के बाद सूखी सेवनिया पुलिस ने महिला के खिलाफ ब्लैकमेल करने, गाली देने, हत्या की धमकी देने की एफआईआर दर्ज  की है।

यह है पूरा मामला

फरियादी और आरोपी महिला दोनों एक ही ऑफिस में काम करते हैं। इसी दौरान दोनों के बीच में प्यार हो गया। दोनों फिल्म देखने जाने लगे। इस दौरान महिला ने युवक को प्रपोज कर दिया। जब वह महिला के घर पहुंचा तो उसे मालूम हुआ कि वह पहले से शादीशुदा है और उसकी एक बच्चे है। जिसके बाद उसने बातचीत बंद कर दी।

युवक के बात न करने से महिला नाराज हो गई और उसने कहा कि दोनों की साथ में खींची गई तस्वीर पूरे ऑफिस को दिखा देगी। इसलिए वह उससे पहले की तरह बात करे। डर के कारण युवक ने बातचीत शुरू कर दी। इस बीच महिला ने धमकी देकर उससे 5 लाख रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवा लिए। वह और पैसों की मांग करने लगी,लेकिन पीड़ित ने इनकार कर दिया।

महिला ने धमकी दी कि उसका एक दोस्त मर्डर केस में अभी बाहर आया है। वह उसे कहां गायब करवा देगा, मालूम नहीं चलेगा। इस बीच पीड़ित के खिलाफ उसने दुष्कर्म की झूठी शिकायत दर्ज करा दी। जिसके बाद पीड़ित ने भी एफआईआर करवाई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला की तलाश शुरू कर दी है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m