हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में विश्व हिंदू परिषद के संपर्क प्रचारक संतोष शर्मा को धमकी भरा कॉल आया है। फोन करने वाले शख्स ने कहा कि ‘जो भी इस्लाम के खिलाफ, उसकी सजा मौत होगी खातून तेरी भी।’ यह धमकी कल शाम को पाकिस्तान के एक नंबर से दी गई है।

फैजान के मोबाइल ने खोले कई राजः बाहर की लड़कियों को बुलाकर चलाता था सेक्स रैकेट, ऑडियो-वीडियो रिकॉर्डिंग से हुआ खुलासा, VIP लोगों के नंबर भी मिले

उन्होंने आवेदन में लिखा, कल शाम को मेरे पास पाकिस्तान से धमकी भरा फोन कॉल 6.59 पर आया है। जिसमें किसी पुरुष की आवाज थी। वो कुछ अरबी में उर्दू माफिक शब्द बोला और मुझसे कहने लगा कि ‘जो भी इस्लाम के खिलाफ होगा, उसकी सजा मौत है। खातून तेरी भी’ फिर और बोलता उससे पहले मैंने फोन कॉल काट दिया। महोदय पूर्व में भी ऐसे धमकी भरे कॉल मुझे मिल चुके हैं, जिसकी जानकारी में आपको दे चुका हूं।

सड़क पर क्रूरता की सारी हदें पार: 3 दिन कैद कर सास ने बहू की जमकर पिटाई की, तमाशबीन बने रहे लोग

कृपया उचित कार्यवाही करें जिससे मेरे और परिवार के साथ कोई अप्रिय घटना न घटे व मेरी सुरक्षा व्यवस्था जो की माननीय प्रधानमंत्री के कार्यालय के पत्र क्रमांक से PMOPG/D/2023/0245857 अनुसार वाई प्लस (y+) श्रेणी का पुख्ता इंतजाम करें, ताकी मेरी जान बचाई जा सकें। 

नशा करने और बेचने वालों का होगा सामाजिक बहिष्कारः बागेश्वरधाम के धीरेंद्र शास्त्री ने ग्रामीणों को दिलाई शपथ

संतोष शर्मा ने इस मामले की शिकायत एडिशनल पुलिस कमिश्नर अमित सिंह को दी है। शर्मा ने पहले भी कई बार पाकिस्तान से धमकियां मिलने की बात कही है। उन्होंने अब तक दर्जन से अधिक मुस्लिम परिवारों की घर वापसी करवाई है। जिसे लेकर उनकी भूमिका प्रमुख रही है। एडिशनल पुलिस कमिश्नर अमित सिंह ने बताया कि डीसीपी इंटेलिजेंस इस मामले की जांच करेंगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी पहलुओं पर ध्यान दिया जा रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m