हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में क्राइम ब्रांच ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन सट्टा चलाने वाली अंतरराज्यीय गैंग का भंडाफोड़ किया है। राऊ क्षेत्र के सिलिकॉन सिटी में संचालित इस गैंग के 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।

विंध्य के उद्योगपतियों को मिलेगी बड़ी सुविधा: कलेक्टर और कमिश्नर को दिए गए निर्देश, CM डॉ. मोहन बोले- सभी बाधा करेंगे दूर

बताया जा रहा है कि, ये आरोपी मोबाइल ऐप के माध्यम से क्रिकेट का सट्टा संचालित कर रहे थे। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने आरोपियों के पास से 20 मोबाइल, 2 लैपटॉप, 8 एटीएम कार्ड, 18,250 रुपए नगद और करोड़ों का ऑनलाइन सट्टे का हिसाब-किताब बरामद किया है।

सरेराह युवक की पिटाई: बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी, मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

आरोपी ‘Lotus’ ऐप के जरिए ग्राहकों की आईडी बनाकर ऑनलाइन गेमिंग सट्टा चला रहे थे। ये सट्टा लैपटॉप और मोबाइल के माध्यम से संचालित किया जा रहा था, जिससे देशभर के कई शहरों में फैले उनके नेटवर्क का भी पता चला है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में धीरज राठौर (अलीराजपुर), चंदन मोरे (गोरखपुर), नितिन गर्ग (जबलपुर), दीपक कुशवाह (जबलपुर), भारत सिंह (सरसा, बिहार), विशाल बागडे (बालाघाट), अमन पाटिल (नागपुर), विजय पाल (अलीराजपुर) और आकाश (दुर्ग, छत्तीसगढ़) शामिल हैं।

मामले में आगे की जांच जारी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ क्राइम ब्रांच थाने में मामला दर्ज कर लिया है और अन्य शहरों में फैले उनके नेटवर्क की भी जांच की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m