नीलेश भानपुरिया, झाबुआ। मध्य प्रदेश के झाबुआ स्थित कन्या शिक्षा परिसर में नाबालिग बच्ची से बर्बरता का मामला सामने आया है। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हॉस्टल अधीक्षिका, मासूम के कपड़े उतारकर बेरहमी से पिटाई कर रही है। साथ ही उसका हाथ भी मरोड़ रही है। वीडियो सामने आने के बाद कलेक्टर ने इस पर संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है।     

‘फ्रिज में कटी हुई पाई जाएगी हिंदू लड़की’, जबलपुर में मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की की शादी पर विवाद, हैदराबाद MLA टी राजा ने जताई चिंता

बच्ची के कपड़े उतारकर बेरहमी से की पिटाई

दअरसल, जिले के कन्या शिक्षा परिसर मोरझरी विकास खंड थांदला में होस्टल अधीक्षिका ने किसी बात को लेकर एक बच्ची पर इतना भड़की कि उसके कपड़े उतार दिए और बेरहमी से पिटाई कर दी। निर्दयी महिला ने उसका हाथ मरोड़ कर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित भो किया। इस दौरान वहां कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की।

DA Hike News: सरकारी कर्मचारियों का बढ़ सकता है महंगाई भत्ता, स्थापना दिवस पर सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा

हॉस्टल अधीक्षिका को सस्पेंड करने के निर्देश

वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर नेहा मीना ने कहा कि कन्या शिक्षा परिसर मोरझरी विकास खण्ड थांदला का एक वीडियो संज्ञान में आया है। जिसमें हॉस्टल अधीक्षिका द्वारा बालिका के साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है। इस संबंध में सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग को निर्देश दिए है कि हॉस्टल अधीक्षिका को तत्काल सस्पेंड कर विभागीय जांच शुरू की जाए।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m