ये है गोल्डमैन, लेकिन ठेले में बेचते है आइसक्रीम…

आप ने अब तक सड़क किनारे कुल्फी के ठेले में आइसक्रीम बेचने वाले कई व्यापारियों को देखा होगा. लेकिन आज हम आपको आइस्क्रीम बेचने वाले गोल्डमैन के बारे में बताते है.

ये गोल्डमैन करीब आधा किलो से अधिक सोना पहन ठेले पर आइसक्रीम बेचते हुए आपको नजर आ जाएंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि ये ठेले में आसक्रीम बेचने वाले गोल्डमैन अपना ठेला कहा लगाते है. तो चलिए आपको ये भी बताते है.

Close Button

मध्यप्रदेश का इंदौर तरह-तरह के खाने के जायके के लिए जाना जाता है. इंदौर में आने वाला शख्स एक बार सराफा चौपाटी जरूर जाता है. सराफा चौपाटी खाने के शौकीन लोगों के लिए किसी जन्नत से कम नहीं जहां इंदौर के मशहूर व्यंजनों का स्वाद भी लिया जा सकता है.

इसी सराफा बाजार में एक शख्स ऐसा है जो अपनी कुल्फी के अलावा शरीर पर लदे सोने के लिए पूरे सर्राफा बाजार में मशहूर है. यह हैं करीब 62 साल के नटवर नेमा जो सर्राफा बाजार में कुल्फी फालूदा और गजक की दुकान लगाते हैं. सर्राफा बाजार में आकर लोग इनकी कुल्फी फालूदा का लुत्फ तो लेते ही हैं लेकिन इस गोल्डमैन के साथ सेल्फी खिंचवाना नहीं भूलते. नटवर ग्राहकों को कुल्फी पेश करते वक्त अपने शरीर पर करीब आधा किलो से ज्यादा सोना पहनते हैं जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है.

देखिए वीडियो

आप खाने-पीने के शौकीन हैं? तो ये खबरें जरूर पढ़े

  1.  Video: रेस्टॉरेंट स्टाइल में घर पर ही ऐसे बनाए पनीर टिक्का मसाला
  2.   Perfect पानी पुरी बनाने की पूरी रेसेपी, देखे वीडियो
  3. Video: रूई जैसे इडली बनाएं घर में, जाने सिक्रेट रेसेपी
  4. रेस्टॉरेंट से भी टेस्टी घर में बनाएं पनीर करी, देंखे Video…
  5. घर पर ट्राय करें आलू और पनीर का ये स्नैक्स, खा कर आ जाएगा मजा…

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।