शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी में नशे में धुत निलंबित टीआई राकेश चौबे के गाली-गलौच करते हुए डीएसपी निलेश द्विवेदी को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. मामले में शिकायत के बाद कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है. इसे भी पढ़ें : तीजा पर्व मनाने मां के साथ ननिहाल जा रही मासूम बच्ची को टैंकर के रौंदा, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत…

बता दें कि 24 मार्च 2023 में देवेंद्र नगर सेक्टर-3 स्थित गर्ल्स हॉस्टल में तत्कालीन ट्रैफिक टीआई राकेश चौबे ने हॉस्टल के अंदर घुसकर संचालिका के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की थी. शिकायत में बताया गया कि इंस्पेक्टर ने महिला से जबरदस्ती करने की भी कोशिश की गई थी. मना करने पर इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में महिला की पिटाई कर दी थी.

पूरी घटना हॉस्टल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी. फुटेज सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था, जिसके बाद इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया था. कोर्ट में पहुंचे मामले की सुनवाई करते हुए एट्रोसिटी के स्पेशल जज पंकज कुमार सिन्हा ने इंस्पेक्टर राकेश कुमार चौबे को कोर्ट ने दो साल की सजा सुनातेहुए 8 हजार का जुर्माना भी लगाया था.

इस वाकये के बाद अब निलंबित टीआई फिर से सुर्खियों में हैं, जिसमें वे गाली-गलौच करते हुए डीएसपी निलेश द्विवेदी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. अबकी बार कोतवाली थाना में निलंबित टीआई के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.