अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल से नर्सिंग छात्रा से दुष्कर्म हुआ है। आरोप है कि छत्तीसगढ़ के रहने वाले रिश्तेदार ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार संबंध बनाए। लेकिन जब युवती ने दबाव बनाया तो उसने इनकार कर दिया। जिसके बाद पीड़िता ने थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत डेढ़ कराई। पूरा मामला बुढ़ार थाना क्षेत्र का है। 

सब्र तो कर लेते… ब्रिज से गुजर रही थी ट्रेन, तभी हवन सामग्री विसर्जित करने लगा शख्स, पैर फिसलने से चंबल नदी में गिरा

दरअसल, बुढार की रहने वाली युवती वर्तमान में भोपाल में रहकर बीएससी नर्सिंग का कोर्स कर रही है। छात्रा की बुआ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रहती है, जहां उसका आना-जाना लगा रहता है। एक बार वह अपनी रिश्तेदार के घर गई थी, जहां बुआ का भांजा भी आया हुआ था। इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई। 

ससुर ने पैर दबाने के बहाने बहू को कमरे में बुलाया, अचानक उतार दिए सारे कपड़े, सास बोली- ये तो बहू का फर्ज, चलता है…

छात्रा से मिलने भोपाल जाने लगा युवक 

छात्रा और आरोपी के बीच इतनी गहरी दोस्ती हो गई कि युवक उससे मिलने के लिए कई बार भोपाल जाने लगा। मुलाकात प्यार में बदली और युवती को शादी करने का वादा कर उसके साथ कई बार संबंध बनाए। 

चाचा ने धोखे से भतीजी को फॉर्म हाउस बुलाया, बंद कमरे में छात्रा से किया रेप, कहा- ‘मैं तुमसे प्यार करता हूं’

शादी की नौबत आई तो आनाकानी करने लगा युवक

जब शादी की नौबत आई तो युवक आनाकानी करने लगा। जिससे आहत होकर छात्रा ने परिजनों को पूरी बात बताई और बुढार थाने पहुंचकर आपबीती सुनाते हुए एक लिखित शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने शादी का झांसा देकर दुराचार करने वाले रिश्तेदार के खिलाफ धारा 376, 367 (2)n के तहत जीरो में मामला दर्ज कर लिया है। शहडोल एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर बुढार थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी प्रकरण डायरी भोपाल संबंधित थाने में भेज दिया गया है।

बिना कर्ज लिए 30 लाख का कर्जदार हुआ युवक: कोरियर संचालक को नहीं लगी भनक, सिबिल स्कोर चेक किया तो उड़ गई नींद

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m