लखनऊ. हाथरस जिले में रोडवेज बस और मैजिक वाहन की भिड़ंत में कई लोगों के मारे जाने की घटना पर सीएम योगी ने दुख जताया है. उन्होंने दुघर्टना में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना जाहिर की है. वहीं घायलों के समुचित इजाल के निर्देश दिए हैं. दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए और गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

इसे भी पढ़ें- ‘वर्दी की आड़ में गुंडई’: थाने में प्रताड़ना की शिकायत लेकर पहुंची रेप पीड़िता, पुलिस ने हाथ मोड़कर दी जेल भेजने की धमकी, ‘योगी राज’ में ये कैसा न्याय है?

सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर घटना के प्रति शोक जाहिर करते हुए लिखा, “जनपद हाथरस में एक सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने हेतु निर्देश दिए हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.”

इसे भी पढ़ें- ‘झूठ और लूट भाजपा की पहचान, गोरखधंधे का सबसे बड़ा रास्ता बनने जा रहा गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे’, अखिलेश यादव का तंज