गाजियाबाद. नंदग्राम थानाक्षेत्र में एक अस्पताल संचालक ने एक महिला डॉक्टर को नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद इसे वायरल करने की धमकी देकर 20 लाख रुपए वसूल लिए. आरोपी ने पीड़िता को पति और बेटी की हत्या की धमकी भी दी. पुलिस ने मेरठ निवासी आरोपी फिजियोथेरेपिस्ट को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता एक स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं और राजनगर एक्सटेंशन सोसाइटी में रहती हैं. पीड़िता ने बताया कि उनके पति सशस्त्र बल चिकित्सा में चिकित्सक हैं और वे बेटी के साथ ससुरालवालों के साथ रह रही हैं. अक्टूबर 2023 में डॉ. मोहम्मद हसीन ने उनसे संपर्क किया. डॉ. हसीन ने खुद को साहिबाबाद स्थित आरएस अस्पताल का मालिक बताकर पीड़िता को अपने अस्पताल में विजिटिंग स्त्री रोग विशेषज्ञ के रूप में आमंत्रित किया.

इसे भी पढ़ें – कस्टम विभाग टीम को मिली बड़ी सफलता, एयरपोर्ट पर 73 लाख का सोना बरामद, बैंकॉक से ला रहा था यात्री

डॉ. हसीन ने उन्हें अस्पताल के उपकरणों में निवेश करने का प्रस्ताव दिया और 20 लाख रुपए की अल्ट्रासाउंड मशीन लगाने की बात कही. पीड़िता ने पैसे लगाने से इंकार कर दिया, जिसके बाद डॉ. हसीन ने उन पर दबाव डालना शुरू कर दिया. आरोप है कि आरोपी ने पीड़िता को घर बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा मिलाकर उन्हें बेहोश कर दिया और अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद डॉ. हसीन ने पहले की गई 20 लाख रुपए की मांग को कम बताया और 20 लाख रुपए और मांगे. उसने पीड़िता से धमकी देकर कार दिलाने के लिए उनके दस्तावेजों पर जबरन हस्ताक्षर भी कराए.

इसे भी पढ़ें – पढ़ाई की आड़ में घिनौनी करतूत : छात्रा को बंधक बनाकर मौलववी कर रहा था रेप, चीख-पुकार सुन पहुंचे लोग, फिर…

आरोप है कि 20 लाख रुपए न देने पर आरोपी पति और बेटी को मार डालने की धमकी भी देता था. पीड़िता ने पहले साहिबाबाद थाने में शिकायत की, लेकिन वहां से कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद उन्होंने नंदग्राम थाने में शिकायत दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक