मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. खतौली में एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि पति ने अपने दोस्तों के सामने मेरे साथ गंदा काम किया. इस दौरा उसने अश्लील वीडियो बना लिया और इसे वायरल करने की धमकी दी.

पीड़िता और उसके परिवार के लोग सोमवार को कोतवाली पहुंचे और पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. पीड़िता ने ससुराल वालों पर परिवार के लोगों को झूठे केस में फंसाने का भी आरोप लगाया है. पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की शादी लगभग दो महीने पहले एक रिश्तेदार युवक से हुई थी.

इसे भी पढ़ें – अस्पताल संचालक ने महिला डॉक्टर को पिलाई नशीली कोल्डड्रिंक, बनाया अश्लील Video, फिर की ये डिमांड…

शादी के बाद से ही पति और ससुराल वाले उन्हें परेशान करने लगे. पीड़िता का कहना है कि हाल ही में पति ने अपने दोस्तों के सामने उनके साथ गलत हरकत की और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी. विरोध करने पर उसे कमरे में बंद कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें – कस्टम विभाग टीम को मिली बड़ी सफलता, एयरपोर्ट पर 73 लाख का सोना बरामद, बैंकॉक से ला रहा था यात्री

किसी तरह से ससुराल वालों के चंगुल से बाहर निकलकर उसने मायके पहुंचकर अपने परिवार को सारी बातें बताईं. पिछले एक महीने से पीड़िता और उसके परिवार वाले कोतवाली के चक्कर काट रहे थे, लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक