कमल वर्मा, ग्वालियर। जिस तरह प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं उसे देख कर अब लगता है कि महिलाएं अपने जीवनसाथी के साथ भी सुरक्षित नहीं है। दरअसल, ग्वालियर में एक सिरफिरे पति ने गुस्से में आकर अपनी ही पत्नी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। फिर खून भरी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा। ये देख पुलिस थाने में हड़कंप मच गया।

क्या है पूरा मामला


जानकारी के अनुसार, ग्वालियर विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के महलगांव में रहने वाली मालती कुशवाह पर देर रात उसके ही पति अंगद कुशवाह ने कातिलाना हमला कर दिया। मालती और अंगद के तीन बेटे हैं। बड़ा बेटा 22 साल का है, जो मंगलवार की देर रात अपने भाई के साथ काम पर गए थे। वहीं छोटा बेटा घर के पास गणेश पंडाल में बैठा था। तभी किसी बात पर अंगद का पत्नी मालती से विवाद हो गया। जिस पर अंगद ने कुल्हाड़ी उठाई और पत्नी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

Ganesh Chaturthi 2024: भगवान गणेश को भक्त ने अर्पण की 21 किलों राजगिरा के लड्डुओं की माला, लोगों के लिए बना आकर्षण का केंद्र   

तीन बार किए वार


आरोपी पति ने दो कुल्हाड़ी चेहरे पर और एक सिर में पीछे की तरफ मारी। तीन कुल्हाड़ी लगते ही पत्नी लहू लुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। इस पर आरोपी पति उसे मृत समझकर खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर वहां से भाग निकला। पिता को भागता देख छोटे बेटे को संदेह हुआ। जिस पर वह दौड़ता हुआ घर पहुंचा। घर के अंदर मां लहूलुहान पड़ी हुई थी। तत्काल उसने बड़े भाई को सूचना दी और परिजन घायल महिला को लेकर जयारोग्य अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

इंदौर क्राइम ब्रांच की पहल का नतीजा: ऑनलाइन ठगी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 8 माह में 5.60 करोड़ रिकवर

कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा थाने


वहीं पति हमला करने के बाद थाने जा पहुंचा। खून से सनी कुल्हाड़ी और उसके मुंह से पत्नी की हत्या की बात को सुन पुलिस के भी होश उड़ गए और उसे तत्काल हिरासत में लेकर घटनास्थल पर पहुंची। घायल महिला के छोटे बेटे ने बताया कि, पिता सनकी स्वभाव का हैं। उनका दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। कई बार इलाज भी चल चुका है। वह आए दिन घर पर झगड़ा करते हैं। हमेशा कुल्हाड़ी मारने की धमकी देते थे। उनको लड़ने के लिए कोई बहाना भी नहीं चाहिए होता था किसी भी बात पर भिड़ जाते थे और देर रात भी वह बिना किसी बात के झगड़ा करने लगे और मां पर हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m