रायपुर. पीसीसी चीफ दीपक बैज ने मुख्यमंत्री से गृह मंत्री को बर्खास्त करने की बात कही है. उन्होंने कहा, गृह मंत्री धृतराष्ट्र बनकर घटनाएं देख रहे. लोगों का इस सरकार से भरोसा उठ चुका है. डबल इंजन की सरकार नहीं, सुशासन और जंगल राज चल रहा है. बैज ने पूछा है कि सरकार अपराध पर नियंत्रण करने में क्यों सफल नहीं है. बैज के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि गृहमंत्री और BJP से इसलिए इस्तीफा मांग रहे, ताकि ये फिर से भ्रष्टाचार करने के लिए वापस आ जाए. कवर्धा की घटना पर श्रीवास्तव ने कहा, प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड पर है. कांग्रेस सरकार में ज्यादा अपराध हुआ था.

दीपक बैज ने कहा, प्रदेश को अपराध का गढ़ बना दिया गया है. मुख्यमंत्री को गृह मंत्री को बर्खास्त कर देना चाहिए. कवर्धा में हुई घटना पर सीएम विष्णुदेव साय के बयान पर सवाल उठाते हुए पीसीसी चीफ बैज ने कहा, गृह मंत्री के जिले में पुलिस के सामने घर जलाया गया. पुलिस अलर्ट होती तो घटना रोकी जा सकती थी. सरकार की नाकामी से दो लोगों की जान चली गई.

सीएम विष्णुदेव साय ने कहा, कांग्रेस सरकार से अपराध की घटनाएं कम हो रही. इस पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने अकड़ें पेश करने की चुनौती दी है. उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री अपना राजनीतिक चश्मा उतार लें, गृहमंत्री को बर्खास्त करें. मुख्यमंत्री किस अकड़ें की बात कर रहे हैं? झीरम घाटी कांड, जादू टोने के शक में हत्या, घर जल रहे, एसपी-कलेक्टर ऑफिस जल गए, अंतर्राष्ट्रीय शूटर पैर पसार रहे, गोलियां चल रही, क्या हमारे सरकार में ये घटनाएं हुई? अपनी नाकामियों को छुपाने लिए अकड़ें पेश कर रहे हैं.

अलर्ट मोड पर है प्रशासन : संजय श्रीवास्तव

वहीं भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि पीसीसी चीफ दीपक बैज का कथन यही है कि गृहमंत्री इस्तीफा दें. BJP इस्तीफा दें, ताकि ये फिर से भ्रष्टाचार करने के लिए वापस आ जाए. एक कार्यकाल के लिए 15 साल बाद जनता ने इनके झूठे वादों पर भरोसा कर दीपक बैज, भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव और चरणदस महंत को मौका दिया था. सभी ने आम जानता कि चिंता न करते हुए भ्रष्टाचार के तमाम दरवाजे खोल दिए. दीपक बैज को अपने गिरेबान में झांक लेना चाहिए. दीपक बैज को अनुभव की कमी है. पढ़ते नहीं है केवल बोलते हैं. अपने आंकड़ों को देखते नहीं है. कांग्रेस सरकार में ज्यादा घटनाएं हुई है. यदि इनके पास रिकॉर्ड नहीं है तो एनसीआरबी, प्रदेश, स्थानीय तमाम डेटा हम उपलब्ध करा देंगे. संजय श्रीवास्तव ने कहा, कवर्धा की घटना का हम समर्थन नहीं करते. मुख्यमंत्री ने कहा है कि जनजागरुकता अभियान चलाया जा रहा है और प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड पर है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक