अलवर। आवारा कुत्तों के झुंड के हमले में 5 वर्षीय बच्ची घायल हो गई. आवारा कुत्तों ने उसके सिर, हाथ, पैर और चेहरे को नोच डाला. भरतपुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार को घटी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

बच्ची के पिता कृष्ण मुरारी ने बताया कि उनकी बेटी सुइता दूध का पैकेट खरीदने के लिए बाहर गई थी, तभी चार कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया. राहगीरों ने बच्ची को बचाया और उसके माता-पिता को सूचित किया. सुइता को पास के आरबीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज किया गया.

मुरारी ने कहा कि आवारा कुत्तों का आतंक इलाके में फैल रहा है, और कुत्तों के हमलों में कई लोग घायल हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि नगर निगम में कई शिकायतें दर्ज कराने के बावजूद इस मुद्दे को सुलझाने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जिससे निवासियों में लगातार दहशत बनी हुई है.

भरतपुर नगर निगम आयुक्त श्रवण कुमार विश्नोई ने कहा कि आवारा कुत्तों की समस्या को नियंत्रित करने के लिए त्वरित कार्रवाई की जाएगी.

हालांकि, निगम वर्तमान में बंदरों को पकड़ने के प्रयासों में लगा हुआ है, लेकिन उन्होंने अपना ध्यान खतरनाक कुत्तों पर केंद्रित करने का संकल्प लिया है, या तो एक अलग निविदा जारी करके या समस्या से निपटने के लिए कर्मचारियों की एक समर्पित टीम को इकट्ठा करके.