परवेज खान, शिवपुरी। मध्य प्रदेश केशिवपुरी में हो रही अवैध लाल मुरम की खुदाई पर जिला प्रशासन सख्त नजर आया। एसडीएम  उमेश कौरव के नेतृत्व में खनिज विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए 3 डंपर को जब्त किया है। साथ ही कोतवाली में दो नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ खनिज अधिनियम के तहत मामला भी दर्ज कराया गया है।  

गरबा में लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोपः गैर हिंदुओं का प्रवेश, नहीं चेक कर रहे आई कार्ड

राजनीतिक संरक्षण प्राप्त माफिया बेखौफ

राजनीतिक संरक्षण प्राप्त माफिया बेखौफ होकर शहरी क्षेत्र के कई इलाकों में लाल मुरम का अवैध  उत्खनन कर परिवहन कर रहे है। अबतक  करोड़ो रूपये की लाल मुरम का कारोबार यह माफिया कर चुके है। खास बात यह है कि इन माफियाओं द्वारा खोदे गए गड्डो में डूबकर कई बच्चे अपनी जान भी गंवा चुके हैं। लेकिन सत्ताधारी नेताओ की साइलेंट पार्टनरसीप के चलते जिला प्रशासन  अबतक कोई बड़ी कारवाही इन माफियाओं पर नही कर सका है। 

सहायक सचिव आत्महत्या मामला: जनपद CEO पर कार्रवाई और परिवार के सदस्य को अनुकंपा नियुक्ति की मांग, संगठन ने कलेक्टर और SP को सौंपा ज्ञापन  

हालांकि सोशल मीडिया पर लाल मुरम को लेकर चल रही खबरों और नेताओं पर लगते आरोपों के चलते जिला प्रशासन की टीम ने शहर के  कठमई क्षेत्र में जेसीबी की मदद से लाल मुरम   का उत्खनन कर रहे माफियाओं पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m