अनूप दुबे, ढीमरखेड़ा(कटनी) मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद है, वे खुलेआम गुंडागर्दी कर मारपीट की घटना को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला कटनी जिले के ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां बदमाशों ने एक बस कंडक्टर की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके अलावा जेब में रखे पैसे लेकर उसका लाइसेंस भी फाड़ दिया। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

बकरी चराने गई महिला पर दबंगों ने कुल्हाड़ी से किया हमला, छेड़छाड़ करने का आरोप

जानकारी के मुताबिक मामला ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के सिलौडी पुलिस चौकी अंतर्गत आने वाले ग्राम दसरमन का है। यहां बीती रात दर्जनों युवकों ने इटोली निवासी बस कंडक्टर विजय दुबे के साथ बुरी तरह मारपीट की। विवाद के दौरान आरोपियों ने कंडकर के जेब में रखे पैसे निकालकर लाइसेंस भी फाड़ दिया।  

पीएम एक्सीलेंस कॉलेज में ABVP का प्रदर्शन: लाइब्रेरी में रखी किताबें बारिश से हुई खराब, छात्रों और प्राचार्य के बीच हुई बहसबाजी

सिड़ौली चौकी प्रभारी दिनेश करोसिया ने बताया कि  कंडक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। घायल को इलाज के लिए लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उमरिया पान भिजवाया गया था। अभी डॉक्टरी रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई रिपोर्ट के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएगी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m