परवेज खान, शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी में शराब का अवैध कारोबार गली-गली फल फूल रहा है। शराब माफियाओं को आबकारी विभाग के अधिकारियों के द्वारा संरक्षण देने का ग्रामीणों ने आरोप लगाया है। मंगलवार को जनसुनवाई में कलेक्ट्रेट पहुंचे पिछोर कस्बे के वार्ड क्रमांक 5 निवासी महिलाएं एवं पुरुषों सहित बच्चों ने कलेक्टर से इसकी शिकायत की। 

MP में बेखौफ बदमाश: बस कंडक्टर को बेरहमी से पीटा, लाइसेंस और रुपए भी फाड़े 

ग्रामीणों ने बताया कि उनके वार्ड में कच्ची शराब खुलेआम धड़ल्ले से बेची जा रही है। आलम यह है कि शराबी शराब पीकर हुड़दंग मचाते है और नशे में पूरी तरह नग्न होकर घूमते है। शराबियों के उत्पात के कारण बच्चे एवं महिलाओं का घर से निकलना दुर्भर हो गया है। बच्चे एवं बच्चियां स्कूल नहीं जा पा रहे है। अगर वह शराब विक्रेताओं का विरोध करते है तो वह उन्हें मारने पीटने और जान से मारने की धमकी दी जाती है। पुलिस और आबकारी अधिकारी सुनवाई  नहीं करते है। 

इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर लगाया लोगों को चूना, नकली पैन कार्ड थमा कर ठगे पैसे, खुला राज तो ग्रामीणों के उड़े तोते

वार्डवासियों ने जनसुनवाई के दौरान कुछ वीडियो भी दिखाए है, जिसमे शराबी वार्ड में शराब पीकर नग्न अवस्था मे घमते ओर हुड़दंग मचाते नजर आ रहे है। वहीं इस गंभीर मामले में आबकारी बिभाग के डीईओ संजय गुप्ता अपनी नाकामी छुपाते हुए कर्मचारियों की कमी का राग अलापते नजर आए। अब देखना होगा कि शराब माफियाओं के खिलाफ आगे क्या कार्रवाई होती है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m