Apple के बजट-फ्रेंडली iPhone SE सीरीज में जल्द ही एक नया मॉडल जुड़ने जा रहा है. जबकि iPhone SE 3 के अपग्रेड iPhone SE 4 के बारे में अधिक जानकारी नहीं आई है, लीकर Sonny Dickson द्वारा साझा की गई हालिया तस्वीरों में इस फोन के थर्ड-पार्टी केस का विवरण सामने आया है. यह केस आगामी iPhone के डिजाइन के बारे में कुछ रोचक जानकारियाँ प्रदान करता है. चलिए, इस नए iPhone के बारे में विस्तार से जानते हैं.

डिजाइन का खुलासा

Sonny Dickson ने iPhone SE (2025) के केस की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर साझा की हैं. उन्होंने दावा किया है कि यह वास्तव में iPhone SE 4 का केस है. तस्वीरों में फोन का बैक पैनल दिखाया गया है, जो iPhone 7 Plus के डिज़ाइन से मिलता-जुलता प्रतीत होता है.

इस आईफोन का बैक पैनल पूरी तरह फ्लैट है और इसमें डुअल रियर कैमरा का कटआउट है, जो हॉरिजॉन्टल तरीके से स्थित है. अब तक सभी iPhone SE मॉडल में केवल एक ही कैमरा दिया गया था, इसलिए यह आगामी मॉडल बड़ा बदलाव पेश करेगा.

iPhone SE 4 के संभावित फीचर्स

iPhone SE 4 में 6.06 इंच का डिस्प्ले हो सकता है, जो इस सीरीज का पहला मॉडल होगा जिसमें 48MP का कैमरा शामिल होगा. इसके अलावा, इसमें OLED पैनल होगा, जो 60Hz के स्टैंडर्ड रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. यह फोन लेटेस्ट A18 Bionic चिपसेट से लैस होगा और इसमें 8GB LPDDR5 RAM का सपोर्ट हो सकता है. स्टोरेज के विकल्प 128GB, 256GB और 512GB में उपलब्ध होंगे.

iPhone SE 4 की संभावित कीमत

इस आईफोन की शुरुआती कीमत लगभग 499 डॉलर (लगभग 42,000 रुपये) हो सकती है. पिछले iPhone SE (2022) मॉडल के 64GB वेरिएंट की कीमत 429 डॉलर (लगभग 35,000 रुपये) थी.