Tirupati Prasad Controversy: विश्व प्रसिद्ध तिरुपति बालाजी मंदिर (Tirupati Balaji Temple) के लड्डू प्रसादम में बीफ और सूअर की चर्बी और मछली के तेल मिलाने के खुलासे ने पूरे देश में हड़कंप मच गया है. तिरुपति लड्डू (Tirupati Laddu) विवाद पर जमकर सियासत हो रही है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी बीच जगदगुरु रामभद्राचार्य (Jagatguru Rambhadracharya) ने तिरुपति बालाजी मंदिर (Tirumala Tirupati Devasthanams) के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी के इस्तेमाल के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

एक न्यूज से बातचीत में रामभद्राचार्य (Rambhadracharya) ने कहा कि तिरुपति तिरुमाला मंदिर में प्रसाद में मिलावट करके हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है. ईसाई और इस्लामी संस्कृति हिंदू धर्म को ठेस पहुंचा रहे हैं. ईसाई धर्मी, सनातन की भावना को ठेस पहुंचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में एक सनातन बोर्ड होगा, जो सभी मंदिरों पर नियंत्रण करेगा. इस अपमान का बदला लिया जाएगा. समय पर बताया जाएगा कि कैसे बदला लिया जाएगा. इसको लेकर हमारी तैयारी चल रही है. यह बड़ा षड्यंत्र है. उन्होंने फिर से दोहराया कि हिंदू सनातन बोर्ड का गठन होगा.

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार को दिया आशीर्वाद

Tirupati Prasad Controversy: जगतगुरु रामभद्राचार्य ने तिरूपति बोर्ड में बदलाव की भी बात कही. उन्होंने कहा कि बोर्ड में बदलाव होना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, “महाराष्ट्र में हिंदू सनातन धर्म के लिए काम करने वाली सरकार चुनकर आए ऐसे लोगों को आशीर्वाद देता हूं. जो इस समय सत्ता में है ( शिंदे) वो चुनकर आए. उन्होंने आगे कहा, “पीएम ने कहा कि कांग्रेस को टुकड़े टुकड़े गैंग चला रही है, उनकी इस बात से सहमत हूं. पीएम ने सही कहा है.”

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक